Kangana Ranaut ने जताई शादी की इच्छा, बोलीं- क्या ही कहूं, जब बात आगे बढ़ती  तब पुलिस घर पर आ जाती है

Monday, Sep 02, 2024-05:47 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. विवादों से गहरा नाता रखने वाली एक्ट्रेस व सांसद कंगना रनौत 38 साल की हो गई हैं, लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की। हाल ही में जब उनसे एक इंटरव्यू में शादी करने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बड़ी बेबाकी के साथ जवाब दिया। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें शादी करने में किन-किन समस्याओं का सामना करना पड़ता है।


दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत इंडिया टीवी के शो आपकी आदालत में पहुंची, जहां रजत शर्मा ने उनसे शादी के बारे में सवाल किया। इस पर उन्होंने कहा कि उनके आसपास इतना निगेटिव पीआर हो रहा है जिसका असर उनकी शादी पर पड़ रहा है। दरअसल शो में पूछा गया कि शादी को लेकर आपके क्या विचार हैं राजनेता से करेंगी या एक्टर से करेंगी ? इस सवाल का जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि अब इस बारे में मैं क्या ही कहूं। देखिए शादी को लेकर मेरे अच्छे ख्याल हैं।

  


कंगना रनौत ने कहा कि हर किसी को साथी की जरूरत होती है। मुझे लगता है कि बच्चे होने चाहिए, लेकिन लोगों ने इतना बदनाम कर दिया है कि मेरी शादी नहीं होने देते। मुझ पर इतने कोर्ट केस हो चुके हैं। मेरी शादी की जब भी बात आगे बढ़ती है तब पुलिस घर पर आ जाती है। उठा के ले जाती है समन आ जाते हैं। एक बार तो मेरे होने वाले सास-ससुर घर आए थे और तभी समन आ गया फिर वो भाग गए। यह सभी साइड इफेक्ट हैं इसके बाद कंगना कहती हैं कि ये सब एक मजाक है।


बता दें, 38 वर्षीय कंगना रनौत काफी समय पहले सुपरस्टार ऋतिक रौशन संग रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। उस समय दोनों के अफेयर के काफी चर्चे रहते थे, लेकिन कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ऋतिक से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस काफी टूट गई थीं।  


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News