शाहरुख, आमिर और सलमान खान को डायरेक्ट करना चाहती हैं कंगना रनौत, कहा- कई फिल्मों में उनका टैलेंट नहीं दिखाया गया

Friday, Aug 16, 2024-01:04 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। जहां उन्होंने फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है, वहीं इसके डायरेक्शन की कमान भी उन्होंने खुद संभाली है। पहली फिल्म डायरेक्ट करने के बाद कंगना का कहना है कि वह अब शाहरुख, आमिर और सलमान खान के लिए निर्देशन करना चाहती हैं।

'इमरजेंसी' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कंगना ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि, ‘मैं तीनों खानों के साथ एक फिल्म को प्रॉड्यूस और उसका डायरेक्शन भी खुद ही करना चाहती हूं। इस फिल्म के जरिए मैं उनका टैलेंटेड साइड दिखाना चाहती हूं। इन फिल्मों में वह कुछ भी कर सकते हैं। मैं उनके लिए ये फिल्म बनाना चाहती हूं।

कंगना का कहना है कि वह रेवन्यू जोड़ रहे हैं और इसके लिए हमें उनका आभार जताना चाहिए। उन तीनों का एक आर्टिस्टिक साइड है, जिसे कई फिल्मों में उनका वो टैलेंट नहीं दिखाया गया। लेकिन मैं अब ये कदम उठाना चाहती हूं। एक अभिनेता जिसे निर्देशित न कर पाने का मुझे हमेशा अफसोस होता है, वह हैं इरफान खान साहब, वह मेरे पसंदीदा खानों में से एक हैं और मैं उन्हें हमेशा याद करूंगी।'

PunjabKesari


सलमान खान और फिल्म इंडस्ट्री में लोगों द्वारा उन्हें गलत तरीके से समझे जाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'सलमान खान के बहुत बड़े फैंस हैं। लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं। वह देश के सबसे पसंदीदा स्टार हैं। जो लोग उनसे कम्पटीशन करते हैं और फिल्म इंडस्ट्री के लोग ही उन्हें गलत समझते हैं, और ऐसा इसलिए है क्योंकि वो उनसे जलते हैं और उनकी जगह पर आना चाहते हैं।'

बता दें, कंगना की अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ का ट्रेलर स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले यानी 14 अगस्त को जारी किया गया था, जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। वहीं, अब उनकी यह फिल्म 6 सितंबर को पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयष तलपड़े और दिवंगत सतीश कौशिक भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।
 

 

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News