चेन्नई में होगा कंगुवा का ग्रैंड ऑडियो लॉन्च इवेंट! पूरी स्टार कास्ट दर्ज कराएगी अपनी मौजूदगी

Saturday, Oct 26, 2024-04:36 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कंगुवा के ऑडियो लॉन्च के लिए चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शाम 6 बजे का समय तय किया गया है। 7,000 से ज्यादा फैंस की मौजूदगी के साथ यह आयोजन एक संगीत और फिल्म का शानदार जश्न बनेगा।

इस शाम के हाईलाइट पॉपुलर स्टार्स सूर्या, दिशा पाटनी और बॉबी देओल होंगे, जो अपने फैंस से मिलने और उनसे जुड़ने के लिए वहां मौजूद रहेंगे। फिल्म का म्यूजिक मशहूर रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद (डीएसपी) ने कंपोज किया है। अपने एनर्जेटिक म्यूजिक और हिट गानों के लिए फेमस डीएसपी के गानों का फैंस और इंडस्ट्री बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इवेंट का खास आकर्षण डीएसपी का स्पेशल परफोर्केंस और लाइव सिंगिंग होगा, जिसे देखना बिना किसी शक रोमांचक होने वाला है।

'कंगुवा' इस साल की सबसे बड़ी और सबसे महंगी फिल्म है। 350 करोड़ से ज़्यादा के अनुमानित बजट के साथ यह 'पुष्पा', 'सिंघम' और कई दूसरी बड़ी फिल्मों से भी बड़ी है। फिल्म की शूटिंग अलग अलग कॉन्टिनेंट्स के 7 अलग देशों में की गई है। मेकर्स के दिमाग में फिल्म के लिए एक अपनी तरह का लुक है, क्योंकि यह प्रीहिस्टोरिक पीरियड को दिखाने वाली अनोखी फिल्म है।

मेकर्स ने टेक्निकल डिपार्टमेंट जैसे एक्शन और सिनेमेटोग्राफी के लिए हॉलीवुड एक्सपर्ट्स को हायर किया है। फिल्म में कुल 10 हजार लोगों से ज्यादा के साथ शूट किया गया, सबसे बड़ा वॉर सीक्वेंस भी है। इतना ही नहीं, स्टूडियो ग्रीन ने टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है, ताकि फिल्म को बड़े लेवल पर दुनिया भर में रिलीज किया जा सके।


Content Editor

Jyotsna Rawat

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News