स्टार्स का प्लान-बी: बिजनेस में दीपिका को घाटा, कैटरीना की हुई चांदी तो ऋतिक रोशन पर पैसों की बारिश

Tuesday, Oct 01, 2024-08:58 AM (IST)

मुंबई: बाॅलीवुड स्टार्स प्लान-बी लेकर साथ चल रहे हैं। एक्टर्स एक्टिंग के साथ-साथ अपना साइड बिजनेस भी कर रहे हैं।  चल रहे हैं। कुछ ने अपना प्रोडक्शन हाउस खोला है तो कोई कॉस्मैटिक्स या फिर क्लोदिंग ब्रांड्स के मालिक बन गए हैं। कई स्टार्स के तो रेस्टोरेंट हैं। ऐसे में एक सवाल ये है कि क्या उनको इससे प्रॉफिट होता है? एक लेटेस्ट रिपोर्ट में मालूम हुआ है कि कुछ को फायदा तो कुछ को भारी नुकसान हो रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार, कई स्टार्स का बिजनेस में घाटा हुआ जिसमें सलमान खान, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, युवराज सिंह और सोनम कपूर जैसे आइकन शामिल हैं। इस बीच, कुछ सेलिब्रिटी ब्रांडों ने खूब कमाई की। आइए देखें लिस्ट 

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण और विराट को भारी नुकसान

बताया गया है कि दीपिका पादुकोण के स्किनकेयर ब्रांड 82°E ने FY24 के पहले नौ महीनों में EBITDA लेवल पर 25.1 करोड़ का घाटा दिखाया है। वहीं विराट कोहली की कंपनी WROGN में भी 29% की गिरावट दर्ज की गई है। इनके साथ ही, शाहिद कपूर की Skult, अनुष्का शर्मा की NUSH और सोनम कपूर की Rheson के रिटर्न और मार्केट प्रेजेंस में कमी आई है।  इसके अलावा सलमान खान की बीइंग ह्यूमन भी शुरुआती चर्चा के बावजूद बाजार में अत्यधिक संतृप्ति के कारण संघर्ष कर रही है।

PunjabKesari

आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ की चांदी


वहीं आलिया भट्ट के Ed-a-Mamma ब्रांड ने रिलायंस रिटेल के पास जाने से पहले, रेवेन्यू में चार गुना उछाल देखा था। कैटरीना कैफ के Kay Beauty ने भी Naykaa के साथ जब हाथ मिलाया तो इस प्रोडक्ट से 15 लाख कस्टमर्स जुड़े जिससे उसे 62% की बढ़त हासिल हुई।

PunjabKesari

ऋतिक रोशन पर नोटों बारिश

वहीं ऋतिक रोशन की कंपनी HRX को सबसे बड़ी सफतला मिली है। इस ब्रांड को पांच गुना ज्यादा उछाल देखने को मिली। रेवेन्यू में भी इसने 1000 करोड़ का आंकड़ा पार किया। 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News