कविता कौशिक कभी नहीं बनना चाहती मां, बोलीं-बच्चा पैदा करके दुनिया का बोझ नहीं बढ़ाना चाहती

Wednesday, Sep 25, 2024-03:07 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल FIR में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाकर फेम पाने वाली एक्ट्रेस कविता कौशिक ने पिछले दिनों टीवी इंडस्ट्री से संन्यास लेकर फैंस को शॉक्ड कर दिया था। वहीं, अब एक्ट्रेस ने मां बनने से तौबा करने की घोषणा कर एक बार फिर सबको हैरान कर दिया था। कविता कौशिक का कहना है कि वह कभी भी मां बना नहीं चाहती है। 

 

दुनिया की भीड़ में उसको बड़ा करना नहीं चाहती 
मीडिया के साथ इंटरव्यू के दौरान कविता कौशिक ने बताया कि वह बच्चे करके उसके साथ में गलत नहीं करना चाहती है। उन्होंने कहा कि अगर वह 40 की उम्र में मां बन भी जाती है तो जब बच्चा 20 का होगा तब तक दोनों बूढ़े हो रहे होंगे। ऐसे में वह नहीं चाहती है कि 20 साल का बच्चा अपने बूढ़े मां-बाप की जिम्मेदारी उठाने लग जाए। वह दुनिया को शांत और हल्का रखना चाहती है। वह दुनिया की भीड़ में उसको बड़ा करना नहीं चाहती है और मुंबई में धक्का खाने के लिए छोड़ नहीं सकती हैं।

PunjabKesari

कभी बच्चे की कमी महसूस नहीं होती

कविता कौशिक यह भी कहती है कि वह और उनके पति दोनों ही अपनी जिंदगी को बच्चों की तरह इंजॉय कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि कई बार तो उनके पति उनकी मां बन जाया करते हैं और कई बार वह उनकी पिता बन जाती हैं। दोनों एक दूसरे का खूब ख्याल भी रखते हैं ।इसी के चलते उन दोनों को ही बच्चा पैदा करने की कभी भी कमी महसूस नहीं होती है। 

PunjabKesari


जानकारी के लिए आपको कविता कौशिक इस समय पति संग मुंबई छोड़कर पहाड़ों में जाकर शिफ्ट हो गई हैं और अब वह आयुर्वेदिक बिजनेस भी कर रही है।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News