Amitabh Bachchan के शो KBC 16 में शादी का जोड़ा पहनकर आईं सिमरन बजाज, 3 लाख 20 हजार रुपये के सवाल पर अटकी

Saturday, Aug 17, 2024-06:23 PM (IST)

 मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर टीवी के लोकप्रिय क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के 16वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। इस शो में कई कंटेस्टेंट ने शानदार प्रदर्शन किया है, और हाल ही में 5वें एपिसोड की रोलओवर कंटेस्टेंट सिमरन बजाज ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

PunjabKesari

बता दें, सिमरन ने शो की शुरुआत में बेहतरीन खेल दिखाया और कई सवालों के सही जवाब देकर बड़ी राशि जीती। हालांकि, वह 3 लाख 20 हजार रुपये के सवाल पर अटक गईं और अंततः उन्होंने शो को क्विट कर दिया। वहीं  शो में  सिमरन ने शादी के जोड़े में भाग लिया। वह सभी सवालों के सही जवाब देकर उन्होंने 'दोगुनास्त्र' भी प्राप्त किया। लेकिन, 3 लाख 20 हजार रुपये के सवाल पर उन्हें आत्मविश्वास की कमी महसूस हुई। उनसे सवाल पूछा गया की कोलंबिया में किसके उत्पादन के केंद्रों को शामिल करने वाले सांस्कृतिक लैंडस्केप को 2011 में यूनेस्को विश्व धरोहर स्थल का दर्जा दिया गया था? उन्हें सही जवाब के लिए ऑप्शन 'बी.कॉफी' चुना, लेकिन सवाल के जवाब को लेकर असमंजस के चलते उन्होंने गेम छोड़ने का निर्णय लिया। अंत में बिग बी ने उन्हें सही जवाब बताया, जो वास्तव में 'बी. कॉफी' था।

PunjabKesari

इस बीच सिमरन ने बिग बी के साथ बातचीत के दौरान खुलासा किया कि वह अपनी शादी का जोड़ा पहनकर शो में आई थीं। उन्होंने बताया कि मई में उनकी शादी हुई थी और शादी के निर्णय में पंडित जी के कहने पर उन्होंने शादी की थी, जिससे उनके लिए नए विकल्प खुल गए। साथ ही, सिमरन ने अपने पति को खुद के लिए भी लकी बताया। कौन बनेगा करोड़पति  एक ऐसा शो है जिसकी लोकप्रियता का कोई मुकाबला नहीं है। अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया गया यह क्विज शो न केवल भारत में, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय है। बिग बी की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि उनकी एक झलक पाने के लिए दर्शक तरसते हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News