Khushi Kapoor ने बिना हिचक के किया सर्जरी को स्वीकार, डेब्यू के लिए बदला था लुक

Sunday, Aug 18, 2024-03:50 PM (IST)

मुंबई: दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर ने हाल ही में अपनी प्लास्टिक सर्जरी को लेकर खुलासा किया है। सोशल मीडिया पर एक पुराने वीडियो पर टिप्पणी करते हुए खुशी ने स्वीकार किया कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत से पहले नाक की सर्जरी और लिप फिलर्स करवाए थे।

PunjabKesari

दरअसल खुशी कपूर ने एक पुराने वीडियो पर टिप्पणी करने वाले एक यूजर को जवाब देते हुए खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत से पहले नाक की सर्जरी और लिप फिलर्स करवाया था। वीडियो में, खुशी एक बच्ची के रूप में अपनी मां श्रीदेवी के साथ एक कार्यक्रम में भाग लेती हुई नजर आ रही हैं। उस वक्त उनके दांतों में ब्रेसेस लगे हुए थे।इस पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी ईमानदारी की सराहना की और इसे स्वीकार करने को सकारात्मक कदम बताया।

 

PunjabKesari

उनका नाम इन दिनों वेदांग रैना के साथ जुड़ रहा है, जो उनके साथ 'द आर्चीज' फिल्म में नजर आए थे और अब वो आलिया भट्ट के साथ फिल्म करने जा रहे हैं। खुशी और वेदांग को हाल ही में एकसाथ रैंप वॉक करते हुए देखा गया।  

PunjabKesari

एक्ट्रेस अगली फिल्मों की बात करें तो उन्हें इसी साल 'नादानियां' में देखा जाएगा। इसके अलावा उनके पास एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी है, जो साल 2025 में रिलीज होगी।

 


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News