मल्टीकलर बिकिनी में Kriti Kharbanda ने ढाया कहर ,समंदर किनारे पुलकित सम्राट की बीवी का दिखा दिलकश अंदाज

Tuesday, Oct 08, 2024-03:25 PM (IST)

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा अपने फैशन के लिए जानी जाती हैं। एयरपोर्ट से लेकर रेड कार्पेट लुक तक को फैंस फाॅलो करते हैं। इंडियन हो या वेस्टर्न वह हर आउटफिट को बखूबी से कैरी करना जानती हैं। कृति को अक्सर बिकिनी में भी अपना टोन्ड फिगर फ्लाॅन्ट करते देखा गया।

PunjabKesari

 

 

हाल ही में कृति ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में  वह मल्टीकलर बिकिनी में समंदर किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं। नीले समंदर और खुले आसमान के बीच, कृति का यह बोल्ड और हॉट अवतार फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में कृति ने लाइट मेकअप किया हुआ है और उनके खुले बालों ने उनके लुक को और भी खूबसूरत बना दिया है। इन तस्वीरों के साथ कृति ने लिखा-ओह, आज सोमवार थोड़ा ज़्यादा ही था। एक पल के लिए रुकी, अपनी आंखें बंद कीं, और मैंने खुद को यहां पाया। अब हकीकत में तो मैं नहीं जा सकती #takemeback  लेकिन इंस्टा का यही फ़ायदा है। फोटो देखकर मैं खुद को दिलासा दे रहा हूं! क्या आप भी ऐसा करते हैं?कृति के इस कैप्शन से साफ है कि उनकी ये तस्वीरें पुरानी हैं। 

PunjabKesari

 

बता दें कृति खरबंदा ने 15 मार्च, 2024 को पुलकित सम्राट से गुड़गांव में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई थी। 

PunjabKesari


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News