शरीर में आधा खून गोविंदा मामा का...कृष्णा अभिषेक का चीची मामा के लिए पोस्ट, बोले-''जल्दी ठीक हो जाइए''

Saturday, Oct 12, 2024-12:53 PM (IST)

मुंबई: इंडस्ट्री में मामा-भांजे की जोड़ी अगर कोई है तो वह है गोविंदा और कृष्णा अभिषेक की। इस मामा-भांजे केबीच खट्टा-मीठा रिश्ता है। दोनों अक्सर ही एक-दूसरे के बारे में बात करते हैं। 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में वह 'राजा बाबू' के गेटअप में आए और सबको चौंका दिया। वहीं सोशल मीडिया पर उन्होंने गोविंदा के लिए एक पोस्ट शेयर किया है।

PunjabKesari

 

 

कृष्णा अभिषेक ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की उस क्लिप को शेयर किया है, जिसमें वह गोविंदा की फिल्म 'राजा बाबू' के अटायर में एंट्री मारते हैं और उनके ही गाने पर ठुमकते हुए करीना कपूर-करिश्मा कपूर को दंग कर देते हैं। उन्होंने इसके साथ ही लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा-'लोग कहते हैं मुझे बहुत टैलेंटेड हो। जब शरीर में आधा खून गोविंदा मामा जैसे बेहद टैलेंटेड एक्टर का हो तो जोर तो मारेगा। लव यू ची ची मामा। ये आपके लिए है। आप जल्दी ठीक हो जाइए। मैं आपके साथ डांस करना चाहता हूं।'

View this post on Instagram

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

 

कृष्णा अभिषेक को हाल ही में 'लाफ्टर शेफ्स' में देखा गया। जहां वह अपनी पत्नी कश्मीरा के साथ नजर आए थे। यहां लोगों ने उनकी जोड़ी के साथ-साथ पूरे शो को पसंद किया था। मगर 'बिग बॉस 18' के कारण उसे ऑफ एयर करना पड़ा।

PunjabKesari


बता दें कि गोविंद हाल ही में बड़े हादसे का शिकार हो गए थे।  एक्टर को खुद के हाथों से पैर में गोली लग गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और आपातकालीन सर्जरी हुई थी। रिपोर्ट के अनुसार गोली उनके घुटने के 2 इंच नीचे जा घुसी थी, लेकिन सर्जरी कर उसे बाहर निकाल दिया गया। गोविंदा को 2-3 दिनों के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई। 
 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News