''दूध से नहाओ गोरी हो जाओगी'' सांवली क्रिस्टल डिसूजा को मिलती थी अजीबो-गरीब सलाह

Saturday, Sep 21, 2024-11:02 AM (IST)

मुंबई: एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा टीवी की टाॅप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। क्रिस्टल डिसूजा जब काॅलेज में थी तब उन्हें अपना पहला शो कहे ना कहें साल 2007 में मिल गया था।  टीवी पर खूब नाम कमाने के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मों और वेबसीरीज में भी अच्छी पहचान बना ली है हालांकि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा। एक इंटरव्यू में क्रिस्टल ने बताया कि कैसे उन्हें अपने करियर की शुरुआत में अपनी स्किन और आंखों के रंग को लेकर काफी ट्रोल किया जाता था। यहां तक कि उन्हें अजीबो-गरीब सलाहें भी मिलती थीं।एक्ट्रेस ने बताया लोग उन्हें दूध से नहाने की सलाह देते थे।

PunjabKesari

क्रिस्टल डिसूजा ने कहा- "मुझे याद है कि मुझे यह सलाह मिली थी कि मुझे दूध से नहाना चाहिए ताकि मेरी स्किन गोरी दिखे. मैं मन में सोचती रही कि मुझे दूध से एलर्जी है तो उसका क्या? मैं गोरा नहीं बनना चाहती थी।मैं एक हूं मैं बहुत-बहुत देसी हूं और मुझे अपनी स्किन कलर बहुत पसंद है, मुझे गोरा क्यों बनना चाहिए?'

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने आगे कहा-"मेरी आंखें ग्रीन हैं। 2008-2009 से 2019 तक जब मैंने फितरत किया मैंने अपनी लाइफ के हर दिन ब्राउन कलर के लेंस पहने क्योंकि उन्होंने कहा कि अगर मेरी आंखें हरी हैं तो मैं एक पॉजिटिव कैरेक्टर की तरह नहीं दिखूंगी। मुझे नहीं पता क्यों लेकिन मैंने उन पर विश्वास किया और लगभग दस सालों तक डार्क ब्राउन कलर के लेंस लगाए।अगर आज कोई मुझसे ऐसा कुछ कहता है तो मैं कभी भी उन पर विश्वास नहीं करूंगी या उनके आगे झुकूंगी नहीं।"

PunjabKesari

 

बता दें ति क्रिस्टल ने 2007 में टीवी शो, कहे ना कहे से डेब्यू किया था। उन्होंने सात फेरे: सलोनी का सफर,किस देश में है मेरा दिल, एक हजारों में मेरी बहना है, एक नई पहचान, ब्रह्मराक्षस जाग उठा शैतान, और भी कई पॉपुलर टीवी में काम किया।  एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म विस्फोट में देखा गया था जिसमें उनके को-एक्टर रितेश देशमुख और फरदीन खान थे।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News