नवरात्रि पर घर आई लक्ष्मी: मां बनीं ''कुंडली भाग्य'' फेम सना सईद, घर गूंजी नन्हीं परी की किलकारी

Thursday, Oct 10, 2024-07:59 AM (IST)

मुंबई: साल 2024 स्टार्स कपल्स के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आया है। कई हसीनाओं की सूनी गोद भरने वाली है। वहीं कई स्टार्स के घर नन्हें बच्चों की किलकारी गूंजी। अब  इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है।

PunjabKesari

ये और कोई नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस सना सैयद है। जी हां..सना सैयद मां बन गई हैं। शादी के 3 साल बाद सना सैयद और इमाद शमसी के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। सना सैयद ने  9 अक्टूबर को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया।

PunjabKesari

 

इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर दी। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की जिसक पर लिखा है-'Welcome Baby Girl 9.10.2024। Sana & Immad।'

PunjabKesari
बता दें कि सना ने सिंतबर के महीने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। । सना सैयद ने पति संग फोटोशूट करवा कर गुड न्यूज शेयर की थी।  शूट के लिए सना ने व्हाइट कलर का कार्डिगन पहना था और अपने नंगे बेबी बंप को दिखाने के लिए बटन खुले छोड़े थे।इन तस्वीरों के साथ सना ने लिखा-"जीन की एक नई जोड़ी जैसा कुछ नहीं है !!! हमारा छोटा चमत्कार रास्ते में है #autumnbaby।"

 

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सना ने 25 जून, 2021 इमाद शमसी संग निकाह किया। अब शादी के तीन साल बाद दोनों पहले बच्चे का पैरेंट्स बना। 

PunjabKesari

प्रोफैशनल लाइफ की बात करें तो सना ने स्प्लिट्सविला 8 से करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने स्पाई बहू, पापा बाय चांस, दिव्य-दृष्टि और कई अन्य जैसे कई धारावाहिकों में काम किया। सना हाल ही में  कुंडली भाग्य में नजर आईं। 


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News