ब्लैक लैदर ड्रेस में काइली का बोल्ड अंदाज, शॉर्ट आउटफिट में फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स

Friday, Oct 11, 2024-02:24 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस काइली जेनर अपने शानदार लुक्स और अदाओं के लिए सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चित रहती हैं। हाल ही में, काइली ने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस के होश उड़ गए हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। तो आइए डालते हैं एक नजर इन तस्वीरों पर..

PunjabKesari
लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में काइली जेनर ब्लैक लैदर ड्रेस में नजर आ रही हैं। एक शॉर्ट ड्रेस में काइली काफी बोल्ड लग रही हैं और अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इस दौरान उन्होंने ड्रेस से मैचिंग हील्स भी पेयर की हैं। न्यूड मेकअप और खुले बालों से हसीना ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

वहीं एक ऑल ब्लैक ड्रेस में भी काइली काफी ग्लैमरस लग रही हैं। इस ड्रेसअप के साथ उन्होंने बन किया है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
काइली जेनर, जो हॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। अपनी अदाओं और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उन्हें हाल ही में म्यूजिक वीडियो "स्टक विद यू" और "वैप" में अभिनय किया, जिनमें उनके किरदार को काफी सराहा गया था। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News