मशहूर सिंगर एपी ढिल्लों के घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बरसाईं गोल‍ियां, कहा-औकात में रहो नहीं तो कुत्ते की मौत मरोगे

Monday, Sep 02, 2024-05:33 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लन को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, सिंगर के कनाडा के वैंकूवर वाले घर के बाहर ताबड़तोड़ गोलीबारी हुई है। कथित गोलीबारी को दिखाने वाला एक वीडियो भी सामने आया है और सुरक्षा एजेंसियों द्वारा इसकी जांच की जा रही है।

 

दावा किया जा रहा है कि कनाडा में एपी ढिल्लों के घर के बाहर हुए इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के रोहित गोदारा ने ली है। एक फेसबुक पोस्ट पर लिखा गया कि- राम राम जी सारे भाईयों को।  1 सितंबर की रात कनाडा में दो जगहों पर फायरिंग हुई है, जिसमें एक विक्टोरिया आइलैंड और Woodbridge Toronto है।इसकी जिम्मेदारी मैं रोहित गोदारा (लॉरेश बिश्नोई ग्रूप) लेता हूं।

''विक्टोरिया आईलैंड वाला घर एपी ढिल्लों का है। ये बड़ी फीलिंग ले रहा है। सलमान खान को गाने में लेके, तेरे पर आए थे, फिर या तो आता बाहर और दिखाता अपने एक्शन करके, जिस अंडरवर्ल्ड लाइफ की तुम लोग कॉपी करते हो, हम एक्चुअल में जी रहे हैं वो लाइफ। अपनी औकात में रहो नहीं तो कुत्ते की मौत मरोगे।

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News