जब बालकनी में नहीं मिले, तो नीचे झांककर देखा जमीन पर पड़े थे..Malaika की मां ने बताई पति की मौत की आंखों देखी

Wednesday, Sep 11, 2024-05:33 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के घर में इस वक्त मातम पसरा हुआ है। उनके पिता अनिल अरोड़ा ने 11 सितंबर को बांद्रा स्थित सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और पार्थिव शरीर को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। इसी बीच पुलिस ने मलाइका की मां जॉइस पोलीकॉर्प का बयान दर्ज किया है। जॉयस ने बताया है कि बुधवार की सुबह क्या हुआ। मालूम हो कि मलाइका के पिता ने सुबह 9 बजे छठी मंजिल से छलांग लगाई।


रिपोर्ट के मुताबिक, मलाइका की मां जॉयस ने पुलिस को बताया कि अनिल रोजाना ही बालकनी में बैठकर अखबार पढ़ते थे। उनका और अनिल अरोड़ा का कई साल पहले तलाक हो चुका था, पर पिछले कुछ साल से दोनों साथ रहने लगे थे। वो आयशा मैनॉर की सातवीं मंजिल पर रहते थे।

PunjabKesari

 

जॉयस ने आगे बताया कि बुधवार की सुबह जब उन्होंने लिविंग रूम में पूर्व पति अनिल अरोड़ा की चप्पलें देखीं, तो वह उन्हें देखने बालकनी में गईं। जब वह बालकनी में भी नहीं मिले, तो उन्होंने झांककर नीचे देखा। वॉचमैन मदद के लिए चिल्ला रहा था और अनिल अरोड़ा नीचे पड़े थे। 

कहा जा रहा है कि अनिल अरोड़ा पिछले काफी समय से बीमार थे, लेकिन मलाइका की मां ने इससे इनकार किया और कहा कि उन्हें कोई बीमारी नहीं थी। बस उनके घुटनों में दर्द रहता था। 
बता दें, मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा ने मर्चेंट नेवी से वीआरएस (वॉलंटरी रिटायरमेंट स्कीम) लिया था।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News