पिता की मौत के बाद Malaika Arora ने लिखा भावुक पोस्ट- हमारा परिवार सदमें में, कृप्या दुख की घड़ी में हमें प्राइवेसी दें

Thursday, Sep 12, 2024-10:31 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस के पिता अनिल अरोड़ा ने बीते बुधवार घर की सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पिता के निधन की खबर जैसी ही मलाइका को मिली वह हड़बड़ी में पुणे से मुंबई आई और रोती हुई घटनास्थल पर पहुंचीं। अब हाल ही में पिता की मौत के बाद मलाइका अरोड़ा ने पहला पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपना दुख व्यक्त किया है।

 


मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  लिखा, ''हमे अपने पिता अनिल मेहता के निधन की जानकारी देते हुए अत्यंत दुख हो रहा है। वह बहुत अच्छे, प्यारे पति और हमारे बेस्ट फ्रेंड थे। हमारा परिवार उनके निधन से सदमे में है, इसलिए हम अनुरोध करते हैं कि दुख की इस घड़ी में मीडिया और हमारे वेल-विशर्स हमें थोड़ी प्राइवेसी दें। आपकी समझदारी, सपोर्ट और इज्जत की हम सराहना करते हैं।''

PunjabKesari

बता दें, मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन से सिर्फ उनके परिवार में मातम छा गया, बल्कि इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई। निधन की खबर मिलते ही स्टार्स उनके घर पर पहुंचने शुरू हो गए। एक्ट्रेस के एक्स पति अरबाज खान और बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी मलाइका से पहले वहां पहुंचे। खान परिवार से सलीम, सोहेल, सलमा और अरहान भी नजर आए।


मलाइका अरोड़ा के पिता के मौत की वजह सुसाइड को बताया जा रहा है। मौके पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में बताया कि पृथम दृष्यता मामला आत्महत्या का लग रहा है। हालांकि, उनके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। इस मामले में उनकी टीम मामले की बारीकी से जांच कर रही है।  
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News