पापा की मौत के 11 दिन बाद काफी मायूस दिखीं मलाइका अरोड़ा, प्रेयर मीट में एक्ट्रेस के साथ-साथ दिखे अर्जुन-करीना

Tuesday, Sep 24, 2024-09:58 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता 11 सितंबर की सुबह 9 बजे अपने घर की सातवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी। अनिल के निधन से उनके परिवार को गहरा सदमा लगा और इंडस्ट्री से कई जाने माने स्टार्स उन्हें घर पहुंचकर श्रद्धांजलि देते नजर आए। इसी बीच 11 दिन बाद फैमिली ने अनिल मेहता की गुरुद्वारे में प्रेयर मीट रखी, जहां अरोड़ा परिवार के अलावा इंडस्ट्री के कई स्टार्स शामिल हुए। प्रेयर मीट की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पिता अनिल मेहता की प्रेयर मीट मे मलाइका अरोड़ा काफी भावुक दिखाई दी। उनके चेहरा पर पिता को खोने का गम साफ नजर आया। हालांकि, वह बड़ी हिम्मत के साथ सबसे मुलाकात करती नजर आईं। वहीं, उनकी मां भी काफी गमगीन दिखीं। मलाइका का बेटा अरहान भी पल पल उनके साथ बना रहा।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मलाइका के करीबी और परिवार वालों के साथ साथ करीना कपूर और अर्जुन कपूर भी उनके पिता की प्रेयर मीट अटेंड करने पहुंचे और दुख की घड़ी में उन्हें ढांढस बंधाते दिखे।  

 

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

4

इस मुश्किल घड़ी में मलाइका का साथ जिस तरीके से उनकी बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर और अर्जुन कपूर ने उनका साथ निभाया है फैंस उसकी जमकर तारीफें कर रहे हैं।  


View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

इनके अलावा ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान भी प्रार्थना सभा में शामिल हुईं, जिसका वीडियो भी सामने आया है।

 


  


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News