मलयालम फिल्म एक्टर बाला गिरफ्तार, Ex वाइफ ने की थी शिकायत

Monday, Oct 14, 2024-08:55 AM (IST)

मुंबई: मलयालम एक्टर बाला को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर हौ कि एक्स वाइफ की शिकायत के बाद कदवंतरा पुलिस ने एक्टर बाला को  14 अक्टूबर को हिरासत में ले लिया। उनके मैनेजर राजेश और एक अन्य अनंतकृष्णन को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई सोशल मीडिया के माध्यम से दुर्व्यवहार और उत्पीड़न की शिकायत पर आधारित है।एक्टर के खिलाफ नारीत्व का अपमान करने और जेजे एक्ट की धाराएं लगाई गईं हैं। बाला को गैर जमानती धारा के तहत गिरफ्तार किया गया है।

PunjabKesari

 

बता दें कि बाला की बेटी अवंतिका ने एक वीडियो पोस्ट कर आरोप लगाया था कि एक्टर उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं।

PunjabKesari

 
गौरतबल है कि बाला और उनकी एक्स वाइफ अमृता सुरेश के बीच अनबन की खबरें पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में है। अमृता ने  दुनिया के सामने शादी के दौरान हुए घरेलू दुर्व्यवहार के बारे में खुलासे किए थे। अमृता ने पहले खुलासा किया था कि दुर्व्यवहार के बाद पूरे समय तक, ट्रॉमा से गुजरी थीं और इंटरनल ब्लिडिंग से चोटों के लिए लगातार इलाज कराती रही हैं।उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनकी बेटी दुर्व्यवहार के कई खुलासे करने के बाद साइबरबुलिंग का शिकार हुई थी।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News