रात में आकर मिलो...इस हसीना संग हीरो किया करते थे डिमांड, मना किया तो बोले-इतनी बोल्ड हो

Thursday, Oct 03, 2024-12:44 PM (IST)

मुंबई: एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की फिल्म 'मर्डर' तो सबको याद होगी। साल 2004 में आई इस फिल्म में मल्लिका शेरावत के साथ एक्टर इमरान हाशमी थे। इस फिल्म को लेकर खूब हो-हल्ला हुआ था। इसमें मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी की सिजलिंग केमिस्ट्री ने पर्दे पर बवाल मचा दिया था। इसके बाद मल्लिका ने एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दे इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना ली। अब मल्लिका एक एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर अपना दर्द बयां करते दिख रही हैं। मल्लिका शेरावत ने बताया कि कैसे बॉलीवुड के 'बड़े-बड़े हीरो' उनके साथ बदतमीजी करते थे।

PunjabKesari

वायरल वीडियो में एक्ट्रेस कहते दिखती हैं कि फिल्मों के हीरो उन्हें रात को मिलने बुलाते थे।जब वह पूछती थीं कि रात को मिलने क्यों आएं तो जवाब मिलता कि जब पर्दे पर इतने बोल्ड रोल्स कर सकती हो तो रात को मिलने में क्या दिक्कत है।

View this post on Instagram

A post shared by ShowbizShowsha (@showbizshowsha)

मल्लिका शेरावत ने बताया कि एक्टर्स सोचते थे कि वह पर्दे पर बोल्ड हैं तो रियल लाइफ में भी कॉम्प्रोमाइज कर लेंगी। उनके मुताबिक एक्टर्स के साथ कॉम्प्रोमाइज करने से इंकार करने का उन्हें बहुत बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा है। बॉलीवुड से उन्हें साइडलाइन कर दिया गया था और उन्हें काम मिलना ही बंद हो गया।

PunjabKesari

 

बॉलीवुड में दरकिनार कर दिए जाने के बाद मल्लिका शेरावत ने हॉलीवुड फिल्मों का रुख किया।उन्होंने कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स में भी काम किया है. एक्ट्रेस की बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो उन्होंने ‘मर्डर’, ‘डर्टी पॉलिटिक्स’, ‘हिस्स’, ‘ख्वाहिश’ जैसी फिल्मों में काम किया है।  बीते काफी समय से पर्दे से दूर रहीं मल्लिका शेरावत राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' से पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं। 


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News