National Film Awards: प्लास्टर बांधे दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड लेने पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, बोले- जितनी तकलीफें उठाईं..

Tuesday, Oct 08, 2024-05:07 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. 8 अक्टूबर को 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार का आयोजन हो रहा है। ऐसे में इस पुरस्कार के लिए चुनी गई फिल्में, एक्टर्स, सिंगर्स, संगीतकार और फिल्म मेकर्स को आज राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित किया जाएगा। इसी कड़ी में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित होने के लिए समारोह में पहुंच चुके हैं। एक्टर ने जिस अंदाज में वहां शिरकत की, उन्हें देख फैंस हैरान रह गए। दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड लेने पहुंचे मिथुन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

दरअसल, मिथुन चक्रवर्ती चोटिल अवस्था में  दादा साहेब फाल्के पुरस्कार लेने पहुंचे है। ऐसे में उन्हें इस हाल में देख फैंस का हैरान होना जायज है। एक्टर के हाथ में प्लास्टर लगा हुआ और उन्होंने आर्म सपोर्टर पहना हुआ है। इस हाल में सम्मान लेने पहुंचे मिथुन ने अपनी खुशी जाहिर की। साथ ही संघर्षशील युवाओं को भी संदेश दिया।

 

View this post on Instagram

A post shared by DD National (@ddnational)


मिथुन चक्रवर्ती मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा, 'अभी तक खुमार में हूं, इतनी बड़ी इज्जत है। भगवान का शुक्रिया। जितनी तकलीफें उठाईं, लगता है भगवान ने सूद सहित वापस कर दीं'।


जब एक्टर से पूछा गया कि आपने अब तक सिनेमा में क्या बदलाव देखे हैं? आज की पीढ़ी से क्या उम्मीद हैं? तो इस पर उन्होंने कहा, 'सपना तो सभी देखते हैं। बहुत से प्रतिभाशाली बच्चे हैं, जिन्हें पैसों की तकलीफ है। उनसे कहूंगा कि हिम्मत नहीं छोड़ना, सपने देखना मत छोड़ना'।


बता दें, इस साल मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार के लिए चुना गया है। यह भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा पुरस्कार है। दिग्गज एक्टर को सिनेमा में दिए गए अपने अभूतपूर्ण योगदान और शानदार करियर के लिए इस पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। 
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News