बाबा रे बाबा! मम्मी सनी लियोन और पापा इमरान हाशमी, बिहार के स्टूडेंट का एग्जामिनेशन फॉर्म देख लोगों ने पकड़ लिया सिर

Thursday, Oct 10, 2024-01:05 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार मीम्स, वीडियो और कंटेंट देखने को मिलता रहता है। कई बार तो लोग नए मीम्स पर अपनी हंसी रोक ही नही पाते। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन और एक्टर इमरान हाश्मी के साथ नाम के साथ ऐसा हुआ। एक एग्जामिनेशन फॉर्म पर दोनों स्टार्स को माता-पिता बताया गया है, जिसे देख लोगों की हंसी कंट्रोल नहीं हो रही।


दरअसल हाल ही में एक स्टूडेंट की एग्जामिनेशन फॉर्म की एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें मां और पिता के नाम के कॉलम में इस स्टूडेंट ने बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और सनी लियोन का नाम लिखा है। मजेदार बात है कि इमरान नाम की स्पेलिंग तक गलत लिखी गई है जिसे देखकर लोग और भी लोटपोट हो रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ज़िन्दगी गुलज़ार है ! (@zindagi.gulzar.h)

पोस्ट के कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा, “कुंदन साफ तौर से जानता है कि कैसे बयान देना है!” दूसरे ने लिखा, “यह बॉलीवुड का वह ट्विस्ट है जिसकी हमें जरूरत नहीं थी!” अन्य ने मजाक करते हुए लिखा- कुंदन को फिल्म मेकिंग में अपना करियर बनाना चाहिए।

बता दें, ऐसा पहली बार नही है जब किसी स्टार के साथ के नाम पर इस तरह एग्जामिनेशन फॉर्म या डॉक्युमेंट पर दिखा हो। इससे पहले भी इस साल फरवरी में एक वायरल तस्वीर में उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड पर एक्ट्रेस सनी लियोन का नाम था। इस एडमिट कार्ड पर एक्ट्रेस की दो तस्वीरों के साथ लियोन का नाम लिखा था और एग्जामिनेशन सेंटर कन्नौज के श्रीमती सोनेश्री मेमोरियल गर्ल्स कॉलेज के रूप में दर्ज था। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने इस खबर पर सफाई देते हुए कहा था कि यह एडमिट कार्ड फर्जी है। अधिकारियों ने खुलासा किया कि एक उम्मीदवार ने फॉर्म भरने के दौरान गलत तस्वीरें अपलोड की थीं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News