फैन के बच्चे को दुलारती नजर आईं आउटिंग पर निकलीं Deepika, मॉम-टू-बी एक्ट्रेस के अंदाज ने जीता सबका दिल

Friday, Aug 09, 2024-11:04 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज को एन्जॉय कर रही हैं। वह जल्द ही पति रणवीर सिंह के पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। इससे पहले वह अपनी आउटिंग से लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। हाल ही में जब मॉम-टू-बी दीपिका मुंबई में स्पॉट हुई तो वह बीच रास्ते में एक फैन के बेबी को दुलारती नजर आईं। एक्ट्रेस का ये वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।
 

PunjabKesari
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि इस दौरान प्रेग्नेंट दीपिका ग्रीन कलर के फ्लोरल कुर्ते और वाइट पैजामे में बेहद खूबसूरत नजर आईं। उनके चेहरे प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ दिखाई दे रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

'

इस दौरान जैसे ही दीपिका किसी रेस्टोरेंट से बाहर निकलती हैं तो पैपराजी उनकी तस्वीरें लेने के लिए आ जाते हैं। वहीं दूसरी तरफ फैंस भी उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए उमड़ पड़ते हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने किसी को निराश नहीं किया वो रुक-रुक कर सबसे साथ फोटो खिंचवाई। इसी दौरान वह एक फैन के बेबी को भी दुलारती नजर आई और फिर उसके साथ पोज भी देती दिखीं। फैंस को दीपिका का ये अंदाज खूब भा रहा है और उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 2018 में शादी की थी। शादी के 6 साल बाद अब यह कपल पेरेंट्स बनने जा रहा है। दीपवीर जल्द ही यानी अगले महीने सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। पहली बाहर पेरेंट्स बनने को लेकर कपल बेहद एक्साइटड है।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News