हेवी प्रेग्नेंट होने के बाद भी श्रद्धा आर्या ने पार्टी से नहीं किया परहेज, खूबसूरत हसीना बन दीवाली बैश में पति संग मारी एंट्री

Monday, Oct 28, 2024-03:06 PM (IST)


मुंबई: बी-टाउन में इन दिनों दीवाली पार्टीज का धमाल हैं। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की ग्रैंड एंड ग्लैमरस दीवाली पार्टी के बाद टीवी की महारानी यानि एकता कपूर ने दीवाली बैश रखा। इस पार्टी में उन्होंने टीवी और बाॅलीवुड स्टार्स को बुलाया था, जिसमें  टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' की प्रीता यानि श्रद्धा आर्या का नाम भी शामिल है।

PunjabKesari

प्रेग्नेंट श्रद्धा आर्या पति राहुल नागल संग इस पार्टी में पहुंची। भले ही प्रेग्रेंसी के चलते श्रद्धा की पब्लिक अपीयरेंस कम हो गई है लेकिन  वह जब भी पैपराजी के सामने आती है, तो वह न केवल एकदम से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लग जाती हैं बल्कि उनके आगे इस्टैब्लिश्ड बेब्स भी फीकी पड़ती दिखती हैं।

PunjabKesari

एकता कपूर की पार्टी में हेवली प्रेग्नेंट श्रद्धा ने जैसे ही अपने पति राहुल नागल संग एंट्री की तो चमकते कैमरे उनकी खूबसूरती को कैप्‍चर करने लग गए। 

PunjabKesari

 

मां बनने जा रहीं श्रद्धा आर्या ने पार्टी के लिए अपनी चॉइस बहुत ही क्लासी एंड वर्सटाइल रखी थी। उन्होंने अपने लिए खूबसूरत साड़ी चुनी थी, जोकि येलो कलर की थी।ग्लैमर और ट्रेडिशनल से भरे इस ऑउटफिट के साथ श्रद्धा ने मैचिंग का ब्लाउज पहना था।

PunjabKesari

 

 

अदाकारा ने कान गोल्ड की इयरिंग्स और गले में चोकर नेकलेस पहना था। मांग में सिंदूर,  लाइट मेकअप, न्यूड लिप शेड-ड्यूई फाउंडेशन उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहा था। कहना गलत नहीं होगा कि मां बनने वाली एक्ट्रेस का फेस ग्लो भी एकदम टॉप पर था जो उनकी ब्यूटी को दोगुना बढ़ाता दिखा। 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News