दिलजीत दोसांझ के आगामी कॉन्सर्ट के लिए 15 मिनट में बिकीं 1 लाख से अधिक टिकटें, US शो से कमाए 234 करोड़

Monday, Sep 16, 2024-04:01 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. पंजाबी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक धाक जमाने वाले सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ की सितारे दिन व दिन चमकते जा रहे हैं। देश और विदेश में इस पंजाबी सिंगर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सिंगर अक्सर अपने शोज के लिए विदेश जाते रहते हैं। वैंकूवर, डलास, वाशिंगटन डीसी, शिकागो, लॉस एंजिल्स के बाद अब वो भारत में शोज करने के लिए तैयार हैं। 


10 सितंबर को शुरू हुई प्री-सेल के दौरान दिलजीत दोसांझ के आगामी कॉन्सर्ट के लिए 1 लाख से अधिक टिकट महज 15 मिनट में बिक गए। ये अपने आप में एक रिकॉर्ड है। 

कनेक्ट सिने के साथ इंटरव्यू में दिलजीत की मैनेजर सोनाली सिंह ने बताया कि सिंगर ने दिल-लुमिनाती टूर के दौरान अपने यूएस शो से 234 करोड़ रुपये कमाए। सोनाली ने यह भी बताया कि कितने लोग कम दाम पर टिकटें खरीद कर उन्हें ऊंचे दामों पर बेचते हैं। 

 

सोनाली ने आगे बताया, 'कुछ लोगों ने तो री-सेल में 64,000 डॉलर (54 लाख रुपये) और 55,000 डॉलर (46 लाख रुपये) में टिकट खरीदे हैं। इन टिकटों के कीमत ऑफिशियल इतनी नहीं थी, लेकिन यहां पर एक अजीब चलन है कि लोग पहले टिकटें खरीद लेते हैं फिर इसके किसी और को बेच देते हैं। 


वहीं, अब अबू धाबी में दिलजीत के फैंस उनकी परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अबू धाबी में उनके दिल-लुमिनाती टूर के लिए लगभग 30,000 टिकटें बिकीं। मैनेजर के अनुसार, यह "किसी भी भारतीय कलाकार द्वारा बेची गई टिकटों की सबसे अधिक संख्या है"।' बता दें कि दिल-लुमिनाती कॉन्सर्ट को भारत के 10 शहरों में इस टूर का आयोजन किया गया है।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News