Mukesh Khanna ने रणवीर सिंह और दीपिका को लिया आड़े हाथ, कहा- न्यूड फोटोशूट को लेकर दोनों कंफर्टेबल थे..

Tuesday, Oct 01, 2024-12:59 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी और फिल्मों के दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वह तनिक भी कभी किसी सेलिब्रेटी पर तंज कसने से पीछे नहीं रहते। हाल ही में मुकेश खन्ना ने बॉलीवुड के न्यूली पेरेंट्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण  को निशाने पर लिया है।


मुकेश खन्ना ने हाल ही में रणवीर सिंह की शक्तिमान फिल्म में बतैर लीड कैरेक्टर के लिए कास्टिंग को लेकर बात की और उनकी फिल्म में कास्ट  को लेकर अपना डिसअप्रूवल दिखाया। ऐसा मुकेश खन्ना ने रणवीर सिंह के विवादित न्यूड फोटोशूट के कारण किया। 


मुकेश खन्ना ने कहा, "रणवीर सिंह ने मुझे बताया कि उन्होंने असलीयत में ऐसा नहीं किया था बल्कि "उसने अंडरवियर पहन रखा था और उसने अपनी प्रमोशनल टीम को निकाल दिया था। मैंने उस पर विश्वास किया, लेकिन बाद में, मुझे उसका बयान याद आया मीडिया में, जहां उन्होंने कहा था कि वह इसमें कंफर्टेबल हैं, मेरा कहना है, 'आप कंफर्टेबल हो सकते हैं, लेकिन हम नहीं।" 


मुकेश ने अपने पति रणवीर के न्यूड फोटोशूट का समर्थन करने और उस पर आपत्ति न जताने के लिए उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की भी आलोचना की। उन्होंने कहा, "उनकी पत्नी भी कंफर्टेबल थीं। उन्होंने भी कोई आपत्ति नहीं जताई। हर पत्नी आपत्ति करेगी। इतने आगे मत बढ़िए।"

 

मुकेश ने यह भी खुलासा किया कि रणवीर ने उन्हें शक्तिमान की भूमिका दोबारा निभाने के लिए मनाने के प्रयास में उनसे संपर्क किया था। एक्टर ने कहा, "सोनी के साथ मेरा भी विवाद है और मैंने एक वीडियो डालकर स्पष्ट किया था कि मैंने रणवीर को भूमिका निभाने के लिए मंजूरी नहीं दी है और इसका कारण यह है कि...रणवीर उस दिन 3 घंटे तक मेरे सामने बैठे रहे लेकिन आखिरकार मुझे उसे बताना पड़ा कि उसके चेहरे पर जो दिखना चाहिए वह नहीं है। वह चंचल दिखता है, जैसे कोई ऐसा व्यक्ति हो जो दूसरों को बरगलाता हो।"
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News