रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग दिवाली पार्टी में पहुंचीं नताशा स्टेनकोविक, हाथ थाम एक्ट्रेस को गाड़ी से बाहर निकालते दिखे एलेक्जेंडर

Sunday, Oct 27, 2024-04:35 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने 26 अक्टूबर की रात दिवाली पार्टी होस्ट की, जहां बॉलीवुड की कई हस्तियां अपनी अपीयरेंस से लाइमलाइट चुराती दिखीं। वहीं, इस पार्टी में मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक अपने कथित बॉयफ्रेंड संग पहुंची। पार्टी में पहुंचते ही नताशा ने अपनी अपीयरेंस से सबका ध्यान खींच लिया। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


दिवाली पार्टी में नताशा स्टेनकोविक अपने दोस्त और रूमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक का हाथ थामे नजर आईं। वेन्यू पर पहुंचते ही एलेक्जेंडर ने एक्ट्रेस का हाथ पकड़कर उन्हें गाड़ी से बाहर निकाला और फिर दोनों ने साथ पोज दिए। एलेक्जेंडर के साथ पोज देने के बाद नताशा ने कुछ सोलो पोज भी दिए।

PunjabKesari

इस दौरान हसीना रेड साड़ी में बेहद हॉट दिखीं। वहीं, उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड ग्रे और येलो आउटफिट में दिखे। ये तस्वीरें वायरल होने के बाद लोग नताशा को खूब ट्रोल कर रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, पिछले दिनों नताशा स्टेनकोविक क्रिकेटर हार्दिक पांड्या संग अपने तलाक को लेकर खूब सुर्खियों में रही थीं। नताशा और हार्दिक ने इस साल जुलाई में एक जॉइंट बयान में अपने अलग होने की खबर सबको दी थी। उन्होंने लिखा था- 'चार साल साथ बिताने के बाद, हार्दिक और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने साथ मिलकर पूरी कोशिश की और अपना सब कुछ दे दिया। हमें लगता है कि यह हम दोनों के लिए सबसे अच्छा है। साथ में बिताए खुशनुमा पलों, आपसी सम्मान और साथी के रूप में एक-दूसरे के साथ बढ़ने के कारण यह फैसला हमारे लिए बहुत मुश्किल रहा है।'


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News