National Film Day 2024: 20 सितंबर को सिनेमा प्रेमियों के लिए खास दिन, मात्र 99 रुपये में फिल्म देखने का मौका

Wednesday, Sep 18, 2024-12:56 PM (IST)

मुंबई:  नेशनल सिनेमा दिवस 2024, 20 सितंबर को पूरे भारत में मनाया जा रहा है। इस दीवस के मौके पर आप सिर्फ 99 रुपये में फिल्में देख सकते हैं। यहां जानें, कब, कहां और कैसे टिकट बुक की जा सकती है।

PunjabKesari

सिनेमा प्रेमियों के लिए खुशखबरी!

बता दें,  पिछले साल यह 13 अक्टूबर को था। मल्टीप्लेक्स असोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) ने इस दिन के लिए बड़ा ऐलान किया है कि देशभर के 4,000 से ज्यादा स्क्रीन पर यह ऑफर लागू होगा।

PunjabKesari

99 रुपये में फिल्म देखने का मौका

20 सितंबर को आप केवल 99 रुपये में अपनी पसंदीदा फिल्म देख सकेंगे। इससे आपको मूवी टिकट के लिए 300-400 रुपये नहीं चुकाने पड़ेंगे। लेकिन ध्यान रहे, इस ऑफर में 3D, रेक्लाइनर्स और प्रीमियम फॉर्मेट शामिल नहीं हैं। फिर भी, लगभग सभी थिएटर्स इस दिन टिकट बुकिंग में 99 रुपये का ऑफर देंगे।

कौन-कौन सी फिल्में होंगी शामिल?

इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री 2', 'तुम्बाड़', 'गोट' और 'द बकिंघम मर्डर्स' जैसी फिल्में चल रही हैं। साथ ही, कुछ पुरानी क्लासिक फिल्मों को फिर से रिलीज किया गया है। 20 सितंबर को सिद्धांत चतुर्वेदी की नई फिल्म 'युध्रा' भी रिलीज होगी।

कैसे करें टिकट बुकिंग?

99 रुपये की टिकट का फायदा उठाने के लिए, आपको अपनी लोकेशन चुननी होगी, 20 सितंबर की तारीख सिलेक्ट करनी होगी, और फिर जिस फिल्म को देखना है, उसका नाम चुनना होगा। इसके बाद, टिकट बुकिंग ऑप्शन पर जाकर अपनी सीट बुक करें और पेमेंट करें। आप चाहें तो नजदीकी मूवी थिएटर जाकर फिल्म का नाम बताकर भी 99 रुपये में टिकट खरीद सकते हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News