मसाबा गुप्ता के घर गूंजी किलकारी: अष्टमी के दिन घर आई लक्ष्मी, देखे नीना गुप्ता की नातिन की पहली झलक

Sunday, Oct 13, 2024-08:10 AM (IST)

मुंबई: एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और डिजाइनर मसाबा गुप्ता मां बन गई हैं। मसाबा और उनके पति सत्यदीप मिश्रा के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंज गई हैं। मसाबा ने अष्टमी के दिन प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया। घर में लक्ष्मी आने से बाद मसबा और सत्यदीप फूले नहीं समा रहे हैं। जैसे ही उन्होंने अपने जीवन के इस नए फेज में कदम रखा, अपनी बेटी की पहली झलक भी दिखाई है।

PunjabKesari

 

12 अक्टूबर, 2024 को Masaba Gupta और सत्यदीप मिश्रा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने बच्चे के आने की पुष्टि की और उसकी बर्थ डेट का भी खुलासा किया।

PunjabKesari

पहली स्लाइड में नीले रंग के बैकग्राउंड वाली सीनरी थी जिसमें चांद और एक सफेद कमल दिखाई दे रहा है। कैप्शन में लिखा- 'हमारी बहुत ही खास छोटी बच्ची एक बहुत ही खास दिन पर आई। 11.10.2024 को। मसाबा और सत्यदीप।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba 🤎 (@masabagupta)

दूसरी स्लाइड में उनकी बेटी के पैरों की तस्वीर है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, '11.10.24' और कुछ इमोजी बने हुए हैं।

PunjabKesari

19 अप्रैल को, फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता और एक्टर सत्यदीप मिश्रा ने घोषणा की थी कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।34 वर्षीय फैशन डिजाइनर ने पोस्ट में लिखा- 'दो छोटे पैर हमारी ओर आ रहे हैं। कृपया प्यार, आशीर्वाद और केले के चिप्स भेजें। #बेबीऑनबोर्ड #मॉम एंड डैड।' इसे सत्यदीप ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया था। 

PunjabKesari


मसाबा ने पहले प्रोड्यूसर मधु मंटेना से शादी की थी। दोनों ने जून 2015 में शादी की और 2019 में अलग होने की घोषणा की। वहीं 51 वर्षीय सत्यदीप ने पहले अदिति राव हैदरी से शादी की थी।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News