शादी के 4 साल: रेड लहंगे में दुल्हन की तरह सजी नेहा कक्कड़, वेडिंग एनिवर्सरी पर रोहन संग शेयर की प्यारी तस्वीरें

Friday, Oct 25, 2024-10:57 AM (IST)

मुंबई:  बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहता है। बीते कई समय से नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत के तलाक लेने की खबरें आ रही थीं। इसी बीच अब कपल ने तलाक की सभी अफवाहों का खंडन करते हुए जोड़े ने धूमधाम से वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की।

PunjabKesari

कपल ने 24 अक्टूबर को अपनी शादी की चौथी वेडिंग एनिवर्सरी एक दूजे पर खूब प्यार लुटाया। नेहा कक्कड़ नेशादी की चौथी सालगिराह पर रोहन प्रीत सिंह संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि यह जोड़ा लाल रंग के आउट्फिट में कितना सुंदर लग रहा है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो नेहा रेड लहंगे में बेहद प्यारी लग रही हैं। लहंगे के साथ नेहा ने गोल्डन कलर का ब्लाउज पेयर किया है। चोकर नेकलेस,झुमके और चूड़ा नेहा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं रोहनप्रीत व्हाइट शर्ट, रेड पैंट और ब्लेजर में हैंडसम लग रहे हैं।

PunjabKesari

इन फाॅर्मल कपड़ों के साथ रोहन ने रेड पगड़ी बांधी थी। तस्वीरों के साथ नेहा ने लिखा-"चार साल हो गए पता ही नहीं चला...मुझे एक बच्चे की तरह रखने के लिए रोहन अपना धन्यवाद। आपने कभी मुझे बड़ा होने नहीं दिया।"

PunjabKesari


बता दें कि  नेहा कक्कड़ ने साल 2020 में  रोहनप्रीत सिंह संग दिल्ली में आनंद कराज सेरेमनी में शादी की थी।

PunjabKesari


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News