लाडली संग गरबा खेलने को तैयार हैं टीवी की 'गहणा बींदणी', चनिया चोली में प्यारी लगी मां-बेटी की जोड़ी

Friday, Oct 04, 2024-12:22 PM (IST)

मुंबई: हर जगह इस समय नवरात्रि की धूम है। आम जनता से लेकर स्टार्स मां की भक्ति में रंगे हैं। इस लिस्ट में टीवी की 'गहना बींदणी' यानि एक्ट्रेस नेहा मर्दा का नाम भी शामिल है। नेहा बेटी अनाया संग गरबा खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में नेहा ने बेटी के साथ प्यारी सी तस्वीरें शेयर की हैं। सामने आई तस्वीरों में नेहा कलरफुल चनिया चोली में खूबसूरत लग रही हैं। उनके हाथ में डाडियां हैं। वहीं अनाया भी ट्रेडिशनल लुक में प्यारी लगी। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

नेहा मर्दा ने अपने करियर के टॉप पर पटना के रहने वाले बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से शादी की थी। दोनों की शादी साल 2012 में हुई थी। शादी के 11 साल बाद साल 2023 में कपल के घर नन्हें मेहमान की किलकारी गूंजी थी। नेहा ने अप्रैल 2023 में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। 

PunjabKesari

हाल ही में नेहा ने पति आयुष्मान अग्रवाल और बेटी अनाया के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। नेहा ने ये तस्वीरें अपनी एनिवर्सरी के मौके पर शेयर की हैं। नेहा ने पति संग शादी के 12 साल पूरे किए हैं। ऐसे में कपल ने बेटी संग केक काटकर जश्न मनाया। तस्वीरों में ये तीनों ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग किए हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा ने अपने अभी तक के करियर में 'डोली अरमानों की', 'क्यों रिश्तों में कट्टी-बट्टी' और 'बालिका वधू' जैसे कई हिट शोज में काम किया है। शादी और बेटी के जन्म के बाद नेहा ने टीवी से दूरी बना ली है। भले ही नेहा इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी  एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर इंस्टा पर परिवार संग बिताए प्यारे लम्हों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News