ऐश्वर्या से तलाक..निमृत कौर से सगाई...सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन को लेकर हो रही हैं ये बातें

Tuesday, Oct 22, 2024-10:32 AM (IST)


मुंबई: बाॅलीवुड के प्यारे कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों ने सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा रखा है। इस बीच अब अभिषेक के उनकी को-स्टार निमृत कौर संग अफेयर की खबरें भी सामने आने लगी हैं। अभिषेक बच्चन और निमृत कौर के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह की बातें बनाने लगे हैं।

 

PunjabKesari

इतना ही नहीं लोगों ने तो यहां तक दावा कर दिया है कि अभिषेक, ऐश्वर्या को तलाक देकर निमृत संग सगाई की प्लान बना चुके हैं। पर किसी भी बात पर यकीन मानने से पहले यहां उसकी सच्चाई जानना लेने हैं, क्योंकि यह काफी जरूरी है।

PunjabKesari

 

अभिषेक बच्चन संग अफेयर की खबरों के बाद अब सोशल मीडिया यूजर्स सीधे तौर पर निमृत के पीछे पड़ गए हैं और उन्हें घर तोड़ने की कोशिश करने के आरोप लगा रहे हैं।

PunjabKesari

 

अभिषेक-ऐश्वर्या नहीं रहते साथ?

सोशल मीडिया पर यह भी दावा किया जा रहा है कि अब ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक साथ नहीं रहते हैं, ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ मां के घर पर रहती हैं।

दावों में नहीं है कोई सच्चाई

अभिषेक और निमृत कौर की सगाई के दावों में सच्चाई न के बराबर है, क्योंकि अभिषेक और निमृत ने इसको लेकर कोई भी बात नहीं की है। न ही बच्चन परिवार के किसी सदस्य ने इसको लेकर बात की है।

कई लोग सोशल मीडिया पर यहां तक दावा कर रहे हैं कि तमाम अनबन के बाद भी अभिषेक और ऐश्वर्या का तलाक नहीं होगा क्योंकि उन्हें अपनी फैमिली रैप्यूटेशन काफी प्यारी है।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News