पति संग मिलान फैशन वीक में छाईं एमी जैक्सन, ब्लैक ब्यूटी बन नई नवेली दुल्हन ने चुराया दिल

Saturday, Sep 21, 2024-04:19 PM (IST)

लंदन: ब्रिटिश एक्ट्रेस एमी जैक्सन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं।  एमी जैक्सन ने हाल ही में 'गॉसिप गर्ल' फेम एड वेस्टविक संग शादी रचाई थी। शादी के बाद एमी को पहली बार पति एड वेस्टविक के साथ स्पाॅट किया। मौका था मिलान फैशन वीक का। इस दौरान कपल का स्टाइलिश लुक देखने को मिला।

 

 

लुक की बात करें तो एमी ब्लैक शाॅर्ट ड्रेस में हसीन दिखीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, लिपस्टिक से कंप्लीट किया था। एमी ने इस लुक को ईयरिंग्स और ब्रैस्लेट से पूरा किया। वहीं उनके पति ब्लैक फाॅर्मल सूट में हैंडसम दिखे। इन तस्वीरों में कपल एक-दूजे से मुस्कुराते हुए बातें कर रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि  एमी जैक्सन ने 25 अगस्त 2024 को इटली के कास्टेलो डि रोका में  एड वेस्टविक से शादी रचाई थी। 28 अगस्त 2024 को कपल ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शादी के बाद के जश्न की कुछ झलकियां साझा की थीं।

PunjabKesari


दिल को छू लेने वाली तस्वीरों की सीरीज के साथ कपल ने कैप्शन में एक प्यारा सा नोट लिखा था जो है ''शादी के बाद हम वायलिन की धुनों के बीच अपने करीबी लोगों की स्पीच के लिए कैंडललाइट डिनर पर गए। एक जादूगर ने सबको सरप्राइज कर दिया। हम सभी बातें कर रहे थे और दावत का आनंद ले रहे थे। इसके बाद हम अपने कैरोल और पीटर के नाम पर बनी मिठाई की मेज के पास से गुजरे और @chefdamianocarrara द्वारा डिज़ाइन किए गए अपने केक को काटा।''

PunjabKesari



एमी जैक्सन के करियर की बात करें तो उन्होंने 2012 में फिल्म 'एक दीवाना था' से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था। दो साल बाद उन्होंने फिल्म 'येवडू' से तमिल सिनेमा में डेब्यू किया था। वह अपनी हिंदी फिल्म 'सिंह इज़ ब्लिंग' से मशहूर हुईं, जिसमें उनकी जोड़ी अक्षय कुमार के साथ बनी थी।

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News