Lapaataa Ladies के लिए नितांशी गोयल को दांव पर लगानी पड़ी थी 11वीं की पढ़ाई, टीचर्स को ''फूल'' पर हुआ था गर्व

Wednesday, Sep 25, 2024-05:14 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मकार किरण राव की फिल्म लापता लेडी इन दिनों खूब सुर्खियों में है। इस फिल्म को 29 फिल्मों में से ऑस्कर 2025 के लिए चुना गया है, जिसे लेकर इसकी कास्ट और क्रू बेहद खुश है। लेकिन क्या आपको मालूम है इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस नितांशी गोयल को अपनी पढ़ाई दांव पर लगानी पड़ी थी लापता लेडीज में फूल का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नितांशी गोयल को इस फिल्म के प्रमोशन के लिए 11वीं की परीक्षा छोड़नी पड़ी थी।

 

जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी तो नितांशी 9वीं क्लास में थीं। इसके बाद प्री और पोस्ट प्रोडक्शन का काम खत्म होकर जब फिल्म के प्रमोशन की बारी आई, तब तक नितांशी 11वीं कक्षा में पहुंच चुकी थीं और परीक्षा होनी थी।


रणवीर अलाहबादिया को दिए इंटरव्यू में नितांशी ने बताया था कि वो 11वीं की परीक्षा नहीं दे पाई थीं क्योंकि वह फिल्म के प्रमोशन में बिजी थीं। एक्ट्रेस ने कहा, मैंने बाद में परीक्षा दी थी। एग्जाम के दौरान एक टीचर मेरे पास आईं और कहा, आपने बहुत अच्छा काम किया है। नितांशी उस समय अपने स्कूल में फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकती थीं। उनके जानने वाले लोगों को बस इतना पता था कि वो एक फिल्म कर रही हैं। फिल्म रिलीज के बाद उनके दोस्तों और टीचर्स को उन पर बहुत गर्व हुआ।


बता दें, नितांशी गोयल ने अपने करियर की शुरुआत 9 साल की उम्र में की थी। वो नागार्जुन: एक योद्धा, कर्मफल दाता शनि, इश्कबाज, डायन, पेशवा बाजीराव और कई अन्य टीवी शो में काम कर चुकी हैं। टीवी शो के अलावा नितांशी एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, इंदु सरकार, हुरदंग, और लापता लेडीज जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News