पीछे बैठ बिटिया को खुद स्कूटी सिखाते नजर आए Pankaj Tripathi, वायरल तस्वीर पर लोगों के यूं आए कमेंट्स

Sunday, Sep 15, 2024-04:34 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अपनी सादगी और परिवार के प्रति प्रेम से सभी का दिल जीत लिया है। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसमें वह अपनी बेटी के साथ स्कूटी चलाते हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें, एक्टर पंकज त्रिपाठी, जो कि बिहार के रहने वाले हैं और बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, इस बार अपने साधारण जीवन और परिवारिक रिश्तों को लेकर चर्चा में हैं। वायरल हो रही तस्वीर में पंकज बेज कलर के कुर्ते और पजामे में दिखाई दे रहे हैं, जबकि उनकी बेटी ने टॉप और शॉर्ट्स पहना हुआ है।

PunjabKesari

इस बीच तस्वीर में वह अपनी 18 वर्षीय बेटी आशी को स्कूटी चलाना सिखाते हुए नजर आ रहे हैं। आशी, जो कि लाइमलाइट से दूर रहती हैं, इस तस्वीर में भी घरेलू कपड़े पहने हुए हैं और पूरी तरह से घर के कपड़ों में ही नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

अब सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को देखकर फैंस ने पंकज त्रिपाठी और उनकी बेटी की सादगी की जमकर तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा, "फादर ऑफ द डे।" वहीं, दूसरे ने कहा, "इतनी सुंदर बेटी भी है।" कई अन्य यूजर्स ने आशी की सादगी की तारीफ की और हार्ट इमोजी के साथ अपना प्यार व्यक्त किया। ऐसे में उनकी यह तस्वीर उनके साधारण और परिवारिक जीवन को दर्शाती है, जो फैंस के बीच बहुत लोकप्रिय हो रही है।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News