कार्तिक आर्यन की फिल्म से प्रेरित हुए पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता नवदीप सिंह, बोले-पेरिस जाते समय ''चंदू चैंपियन'' को देखा था

Friday, Sep 27, 2024-06:00 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. कार्तिक आर्यन ने फिल्म चंदू चैंपियन में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया। फिल्म में मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाते हुए कार्तिक ने दर्शकों का खूब दिल जीता। फिल्म में कार्तिक ने न सिर्फ दर्शकों का दिल जीता, बल्कि पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता नवदीप सिंह को भी प्रेरित किया, जिन्होंने ओलंपिक के लिए पेरिस जाते समय चंदू चैंपियन को देखा था।


हाल ही में एक कॉन्क्लेव के दौरान कार्तिक ने पेरिस 2024 पैरालिंपिक के चैंपियन अवनी लेखरा, नवदीप सिंह और सुमित अंतिल से मुलाकात की। उन्होंने विजेताओं के साथ अपना समय खूब एन्जॉय किया और पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता नवदीप सिंह ने कहा, "मैंने पेरिस ओलंपिक के लिए जाते समय खास तौर पर फिल्म डाउनलोड की थी और इसे देखा था। फिल्म देखने के बाद मैं प्रेरित हुआ, कैसे कोच ने कार्तिक को प्रेरित किया, दारा सिंह की लड़ाई देखी और उनके जैसा बनना चाहा, वहां मुझे बहुत प्रेरणा मिली। वैसे तो पूरी फिल्म प्रेरणा से भरी है, लेकिन मुझे वे हिस्से पसंद हैं।

इसके अलावा, मॉडरेटर ने चंदू चैंपियन के ऑस्कर की दौड़ में होने का भी जिक्र किया, उन्होंने कहा, "बस एक याद दिला दूं, चंदू चैंपियन भी भारत के लिए ऑस्कर की दौड़ में थे।

वहीं, कार्तिक आर्यन के काम की बात करें तो वे फिलहाल अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म भूल भुलैया 3 में काम कर रहे हैं। फिल्म का पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ है। इसके बाद वो जल्द ही अनुराग बसु की म्यूजिकल लव स्टोरी में नजर आएंगे।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News