रिवीलिंग आउटफिट पहन Poonam Pandey ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरें देख कायल हुए फैंस

Monday, Sep 23, 2024-02:10 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। पूनम के फैंस की संख्या भी काफी है, और उनके हर फोटो पर लाखों लाइक्स आते हैं।

हाल ही में,  एक्ट्रेस ने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह अपनी अदाओं से कहर ढा रही हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने मल्टीकलर ब्रालेट के साथ डेनिम जीन्स पहनी हुई है, जिससे वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

दरवाजे के पास पूनम का इंटेंस लुक
 पूनम दरवाजे के पास खड़ी होकर इंटेंस लुक में पोज दे रही हैं। उनका यह अंदाज फैंस को भा रहा है।

क्लीवेज का फ्लॉन्ट
इस आउटफिट में पूनम ने अपना क्लीवेज भी फ्लॉन्ट किया है, जिससे उनकी दिलकश अदाएं और भी खूबसूरत लग रही हैं। उनके परफेक्ट फिगर की तारीफ कर रहे फैंस आहें भर रहे हैं।

PunjabKesari

फैशन सेंस की तारीफ
 उनकी इन तस्वीरों पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "आप इस ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं," जबकि दूसरे ने कहा, "आपकी आंखें बहुत प्यारी हैं।"

PunjabKesari

बाथटब और बेड पर कातिलाना पोज
पूनम की एक तस्वीर बाथटब में लेटकर पोज देते हुए है, जिसमें वह अपने हाथों से बदन को छुपाए दिख रही हैं। वहीं, एक और फोटो में बेड पर लेटकर कातिलाना अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं, जो लोगों के दिलों को छू रही है।

PunjabKesari

पूनम का फैशन
पूनम पांडे ने इस बार ब्लैक कलर का ऑफ शॉल्डर हाई स्लिट आउटफिट पहना है, जिसमें वह बेहद दिलकश लग रही हैं।

फैन फॉलोइंग
आपको बता दें कि पूनम पांडे को इंस्टाग्राम पर 2.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

पूनम पांडे की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, और फैंस उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News