येलो बिकिनी में पाॅप सिंगर रिहाना ने दिखाया कर्वी फिगर,2 बच्चों की मां का दिलकश अंदाज देख उड़ जाएंगे होश

Friday, Sep 27, 2024-06:32 PM (IST)

लंदन: पॉप स्टार रिहाना अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में रिहाना की कुछ तस्वीरें सामने आईं जो हर किसी का होश उड़ा रही हैं। सामने आईं तस्वीरों में रिहाना येलो बिकिनी में अपना कर्वी फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

PunjabKesari

 

रिहाना ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से लुक को पूरा किया है। इसके साथ उन्होंने बिकिनी के साथ मैचिंग गल्वज पहने हैं। रिहाना कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

रिहाना को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि 2 बच्चों की मां होने के बावजूद भी वह अपने आप को बखूबी से मंटेन करके रखती हैं। फैंस रिहाना की इन तस्वीरों को देख आहें भर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

बता दें 36 साल की रिहाना दो बच्चों की मां हैं। उन्होंने बॉयफ्रेंड एसैप रॉकी के साथ एक बेटा और एक बेटी का स्वागत किया, जिसके साथ अक्सर उन्हें स्पॉट किया जाता है।

PunjabKesari

अक्सर अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्हें अधिकतर बॉयफ्रेंड एसैप रॉकी के साथ इवेंट या आउटिंग के लिए स्पॉट किया जाता है, जहां दोनों अपनी केमिस्ट्री से लोगों का खूब दिल जीतते नजर आते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर रिहाना का बॉयफ्रेंड संग स्टाइलिश लुक में एक होटल के बाहर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News