प्रभास ने अपने जन्मदिन को बनाया खास, शुरू की ''सलार: पार्ट 2 -शौर्यंगा पर्वम'' की शूटिंग

Wednesday, Oct 23, 2024-04:34 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. होम्बले फिल्म्स की फिल्म सलार: पार्ट 1-सीजफायर ने अपनी रिलीज के साथ ही जबरदस्त धमाल मचा दिया था। इसने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाए, बल्कि इसके सीक्वल सलार: पार्ट 2 – शौर्यंगा पर्वम के लिए भी दर्शकों में जबरदस्त उत्साह का माहौल बना दिया। सुपरस्टार प्रभास ने अपने जन्मदिन पर सलार: पार्ट 2 - शौर्यांगा पर्वम की शूटिंग शुरू कर दी है।

 

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित सलार: पार्ट 2 - शौर्यंगा पर्वम, एक्शन सिनेमा को अगले लेवल पर ले जाने के लिए तैयार है। इस फिल्म में प्रभास अपनी भूमिका में लौटेंगे, उनके साथ पृथ्वीराज सुकुमारन भी होंगे, जो एक साथ पहले पार्ट की रोमांचक कहानी को आगे बढ़ाएंगे। हाल का शूटिंग शेड्यूल 20 दिनों का है, जहां टीम जबरदस्त एक्शन सीन्स को फिल्माएगी। सलार: पार्ट 2 - शौर्यांग पर्वम वहीं से शुरू होती है जहां पहली फिल्म खत्म हुई थी और सत्ता संघर्ष, बदला और मुक्ति की उलझी हुई दुनिया को और गहराई से दिखाती है।

प्रभास का पूरा ध्यान सलार: पार्ट 2 - शौर्यंगा पर्व की शूटिंग पर है, लेकिन उनके पास आने वाले समय में बहुत काम है। सलार: पार्ट 2 - शौर्यंगा पर्वम के अलावा, वह दूसरी फिल्मों की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जिनमें द राजा साब और मच अवेटेड कल्कि 2898 एडी: पार्ट 2 शामिल हैं।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News