शूटिंग सेट से गायब हुए Prakash Raj, एक्टर ने किया 1 करोड़ का फ्रॉड! फिल्म प्रोड्यूसर के पोस्ट ने खोल दी सारी पोल

Monday, Oct 07, 2024-01:53 PM (IST)

मुंबई: साउथ सिनेमा के एक्टर प्रकाश राज पर 1 करोड़ के नुकसान का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि प्रकाश राज क्रू को बताए बिना सेट छोड़कर निकल गए। इस घटना के बाद फिल्म प्रोड्यूसर विनोद ने एक पोस्ट शेयर कर एक्टर के खिलाफ ये बड़ा आरोप लगाया है।

PunjabKesari

दरअसल, प्रकाश राज ने हाल ही में 5 अक्टूबर को उदयनिधि और उनके पिता, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा- 'डिप्युटी सीएम के साथ… #जस्टआस्किंग।' उदयनिधि को हाल ही में डिप्युटी सीएम नियुक्त किया गया था और ऐसा लग रहा है कि प्रकाश इस पोस्टिंग से खुश हैं।

 

PunjabKesari

वहीं इस पोस्ट के बाद प्रोड्यूसर विनोद ने अपने एक्स पर उनके इस पोस्ट को फिर से शेयर किया। इसी के साथ उन्होंने प्रकाश पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वे किस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने लिखा- 'आपके साथ बैठे बाकी तीन पर्सनैलिटी चुनाव जीत गए हैं लेकिन आपने डिपॉजिट खो दी है, यही फर्क है। आपने बिना बताए कारवां से गायब होकर मेरे शूटिंग सेट में 1 करोड़ का नुकसान पहुंचाया। क्या कारण था? #जस्ट आस्किंग!!! आपने कहा था कि आप मुझे कॉल करेंगे लेकिन आपने नहीं किया!'

 

विनोद ने एक और ट्वीट पोस्ट किया जिसमें बताया गया कि यह हाल ही में 30 सितंबर का मामला है। उन्होंने लिखा- 'यह 30 सितंबर 2024 को हुआ। पूरी कास्ट और क्रू हैरान रह गई। लगभग 1000 जूनियर आर्टिस्ट। यह उनके लिए 4 दिन का शेड्यूल था। किसी दूसरे प्रोडक्शन से कॉल आने के बाद वह कारवां से चले गए! हमें छोड़ दिया, पता नहीं क्या करना है! हमें शेड्यूल रोकना पड़ा और इसकी वजह से हमें बहुत नुकसान हुआ।'

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें हाल ही में वह जूनियर एनटीआर स्टारर 'देवरा: भाग 1' में नजर आए थे । अब जल्द ही अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2: द रूल' और राम चरण की फिल्म 'गेम चेंजर' में नजर आएंगे।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News