'एक्सीडेंट ने झकझोर कर रख दिया..हादसे को लेकर प्रवीन डबास ने की खुलकर बात, कहा-मुश्किल घड़ी में पत्नी मेरे साथ खड़ी रही

Sunday, Sep 29, 2024-10:07 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. 'खोसला का घोसला' और ‘माइ नेम इज खान’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर प्रवीन डबास का 21 सितंबर को भयानक एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उन्हें काफी चोटें आईं। अस्पताल में लगातार एक हफ्ते तक इलाज चलने के बाद एक्टर को 27 सितंबर को छुट्टी मिल गई थीं। वहीं, अब घर आने के बाद अपने कार एक्सीडेंट को याद कर प्रवीन इमोशनल हो गए। हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में उस भयानक एक्सीडेंट को लेकर बातचीत की और बताया कि कैसे उनका परिवार इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़ा रहा। 


इंटरव्यू में प्रवीन डबास ने बातचीत करते हुए कहा कि इस एक्सीडेंट ने उन्हें झकझोर कर रख दिया। एक्सीडेंट के बाद वह बेहोशी की हालत में थे। एक्टर ने कहा, ‘मुझे दो लड़कों ने बेहोशी की हालत पड़ा पाया, इसके बाद उन्होंने मुझे सड़क के किनारे बैठा दिया।

एक्टर ने आगे बताया कि मुझे याद है कि उन लड़कों ने फिर एम्बुलेंस को बुलाया और हॉस्पिटल पहुंचाया।  21 सितंबर को एक्टर जब अपने ऑफिस से वापस आ रहे थे तब उनका हिल रोड पर एक्सीडेंट हुआ था। यह तकरीबन सुबह 5 बजे की बात है। एक्टर ने बताया कि जब मैं गाड़ी चला रहा था तो उस समय दूसरी ओर के वाहन की रोशनी का रिफ्लेक्शन मेरी आंखों पर पड़ा और मैं डिवाइडर नहीं देख पाया और मेरी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। प्रवीन ने एक्सीडेंट की वजह उन लोगों को माना जो हाई बीम पर गाड़ी चलाते हैं।


इसी दौरान प्रवीन ने अपनी पत्नी प्रीति झंगियानी के बारे में बात करते हुए बताया कि पिछला हफ्ता मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत मुश्किल बीता। एक्टर ने कहा, ‘इस मुश्किल समय में मेरी पत्नी प्रीति मेरे साथ ही खड़ी रही। इस घटना के बाद मुझे लाइफ और फैमिली की सराहना करने की मदद मिली है।’ 
बता दें, फिलहाल डॉक्टर ने प्रवीन को 10 दिन तक बेड रेस्ट करने की सलाह दी है। 


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News