Preeti Jhangiani ने दिया पति प्रवीण डबास का Health Update, कहा-वो ज्यादा नहीं बोल पा रहे

Monday, Sep 23, 2024-02:46 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी के पति और फेमस फिल्म एक्टर प्रवीन डबास का 21 सितंबर को भयानक एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई थीं। एक्टर को तुरंत ही मुंबई के बांद्रा स्थित होली फैमिली हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका पूरा इलाज चल रहा है। इसी बीच अब प्रवीन की पत्नी प्रीति झंगियानी ने उनका हेल्थ अपडेट दिया है।


प्रवीन डबास के एक्सीडेंट के बाद उनकी पत्नी Preeti Jhangiani अस्पताल में उनका पूरा ख्याल रख रही हैं और मीडिया से बातचीत में उन्होंने पति का हेल्थ अपडेट भी दिया। एक्ट्रेस ने बताया कि यह एक सदमा है। हम अभी भी इमोशनली इससे डील कर रहे हैं। वह काफी एक्टिव रहते हैं और एक मिनट के लिए भी काम के बारे में बात करना बंद नहीं करते। उन्हें यूं पड़े हुए देखना और एक्टिव न रहना, परिवार को परेशान कर रहा है।'


एक्सीडेंट कैसे हुआ इस पर प्रीति ने बताया, 'वह पूरी रात काम करने के बाद सुबह-सुबह गाड़ी चला रहे थे। हेडलाइट की चमक के कारण उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। खुशकिस्मती से वह अस्पताल के करीब थे और दो लड़के उन्हें अंदर ले आए।'


एक्ट्रेस ने बताया कि प्रवीण को आघात लगा है, जिसके कारण उन्हें धुंधला दिख रहा है। एक चीज दो-दो नजर आ रही हैं, चक्कर और उल्टियां आ रही हैं। प्रीति के मुताबिक, प्रवीण डबास ज्यादा नहीं बोल पा रहे हैं।
हालांकि, राहत की बात यह है कि उनकी MRI और CT स्कैन रिपोर्ट्स एकदम ठीक हैं। वह एक हफ्ते और अस्पताल में रहेंगे और जल्द ही आईसीयू से बाहर आ जाएंगे।
प्रीति झंगियानी ने यह भी बताया कि उनके पति का टॉक्सिकोलॉजी टेस्ट भी किया गया। गाड़ी चलाते वक्त उन्होंने पी नहीं रखी थी। वह ड्राइव करते वक्त शराब पीने या नशे के सख्त खिलाफ हैं। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News