भयानक एक्सीडेंट के बाद Preeti Jhangiani के पति Parvin Dabas का हेल्थ अपडेट आया सामने, एक्टर की हालत स्थिर

Sunday, Sep 22, 2024-10:49 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'मोहब्बतें 'फेम एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी के पति और फिल्म एक्टर प्रवीन डबास का बीते दिन भयानक रोड एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में आईसीयू में एडमिट कराया गया था। बताया जा रहा था कि एक्सीडेंट में उन्हें बेहद गंभीर चोटे आई हैं। ऐसे में उनके फैंस लगातार उनके लिए चिंतित हो रहे हैं और उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर की हेल्थ को लेकर अपडेट सामने आ रही है। 


एक रिपोर्ट के मुताबिक, परवीन को MRI, सोनोग्राफी और कुछ एक्स-रे के लिए ले जाया गया। सूत्रों ने समाचार पोर्टल को बताया कि एक्टर की हालत 'स्थिर' है और वह अपने आस-पास के लोगों से बात कर रहे हैं। कथित तौर पर, परवीन को भर्ती होने के बाद से ही पीठ और घुटनों में तेज दर्द की शिकायत है।

PunjabKesari

 

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि एक्टर के चेहरे या सिर पर कोई चोट नहीं है और शरीर के किसी भी हिस्से में कोई बाहरी ब्लीडिंग नहीं है। 
इससे पहले आज, परवीन की स्पोर्ट्स टीम प्रो पंजा लीग ने परिवार की ओर से एक बयान जारी किया। बयान में कहा गया, "हमें यह बताते हुए दुख हो रहा है कि प्रो पंजा लीग के को-फाउंडर परवीन डबास को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और शनिवार सुबह तड़के एक दुर्भाग्यपूर्ण कार दुर्घटना के बाद उन्हें होली फैमिली अस्पताल बांद्रा के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। घटना की डिटेल अभी भी सामने आ रहे हैं, लेकिन हम पुष्टि कर सकते हैं कि श्री डबास को लगातार मेडिकल हेल्प मिल रही है।" 

 


इसमें आगे कहा गया है, "इस चुनौतीपूर्ण समय में हमारी संवेदनाएं परवीन और उनके परिवार के साथ हैं। प्रो पंजा लीग मैनेजमेंट स्थिति पर बारीकी से नजर रख रहा है और जल्द ही आपको उनके हेल्थ अपडेट की जानकारी देगा। हम डबास और उनके प्रियजनों के लिए प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करते हैं। हम परवीन के जल्द और पूरी तरह से स्वस्थ होने की कामना करते हैं।" 
वहीं, प्रीति ने अपने पति के एक्सीडेंट के बारे में बात करते हुए मीडिया चैनल को बताया कि शनिवार की सुबह ड्राइविंग करते समय परवीन का एक्सीडेंट हो गया था। 

परवीन डब्बास के करियर की करें तो उन्होंने 1999 में हिंदी फिल्म दिल्लगी से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें सनी देओल, बॉबी देओल और उर्मिला मातोंडकर ने लीड रोल निभाया था। इसके बाद उन्होंने मॉनसून वेडिंग, द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई, खोसला का घोसला, माई नेम इज खान और रागिनी एमएमएस 2 जैसी फिल्मों में काम किया। उन्हें आखिरी बार ताहिरा कश्यप की शर्माजी की बेटी में देखा गया था

 l


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News