समंदर के बीचो-बीच पति संग रोमांटिक हुई Priyanka Chopra, मैरून बिकिनी में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Saturday, Sep 14, 2024-01:12 PM (IST)

मुंबई: ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने परिवार के साथ फ्रांस में शानदार वेकेशन का आनंद लिया, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया। प्रियंका अपने काम के व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ खूबसूरत पल बिता रही हैं।

PunjabKesari

बता दें, उन्होंने दिसंबर 2018 में शादी की थी। निक, प्रियंका से 10 साल छोटे हैं, और उनकी यह शादी लाखों लोगों के लिए एक प्रेरणा का स्रोत बनी हुई है। इस कपल ने जनवरी 2022 में सरोगेसी के जरिए एक बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस है।

इस  दौरान मां बनने के बाद प्रियंका ने अपनी बेटी के साथ अधिक से अधिक समय बिताना शुरू कर दिया है। हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग पूरी की और अब अपने परिवार के साथ फ्रांस में वेकेशन पर निकली हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस वेकेशन की कई झलकियां साझा की हैं, जो उनके फैशन और परिवार के साथ बिताए गए खूबसूरत पलों को दर्शाती हैं।

PunjabKesari

 प्रियंका की तस्वीरों में उन्हें क्रूज पर बिकिनी में पोज देते हुए, फैशनेबल हैट, शर्ट और चश्मे में स्टाइल दिखाते हुए, और समंदर के बीच बोट पर लेटकर अपनी कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने व्हाइट ड्रेस में भी पोज देकर फैशन गोल्स सेट किए हैं।

PunjabKesari

प्रियंका की बेटी मालती भी इस वेकेशन का पूरा आनंद ले रही हैं। तस्वीरों में मालती अपनी मां की जुल्फों के साथ खेलती हुई और अपने पिता के साथ समंदर का मजा लेते हुए नजर आईं। उन्होंने इन पलों को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, "यह सच में किताबों में दर्ज होने वाला है। मेरी जिंदगी के प्यार के साथ एक बेहतरीन ठहराव। अब तैयार हो जाओ, चलो।"

PunjabKesari

वहीं निक जोनस ने भी इंस्टाग्राम पर फ्रांस वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर में वह प्रियंका के साथ रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि एक अन्य तस्वीर में दोनों कंबल ओढ़कर लिप-लॉक करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने  इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, "एक सपना।" इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर काफी धूम मचाई है। इन तस्वीरों को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं 


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News