प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, यूजर्स बोले-''निक जोनस लकी हैं''

Thursday, Oct 03, 2024-03:07 PM (IST)

लंदन:इस बात में कोई दोराहे नहीं है कि 'देसी गर्ल' यानि प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल आइकाॅन हैं। एक्टिंग के साथ-साथ पीसी अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं।  हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं।

PunjabKesariप्रियंका की ये तस्वीरें लंदन में एक इवेंट के दौरान की हैं। आखिरी दो तस्वीरों में प्रियंका एक फिटेड ब्लैक फुल-स्लीव टॉप पहने हुए कैमरे के लिए पोज देती नजर आईं।

 

PunjabKesari

 

कैप्शन में प्रियंका ने लिखा- "जब ग्लैमर बस इतना अच्छा हो।"इनमें से कुछ तस्वीरें सेल्फी हैं। फैंस प्रियंका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari
एक फैन ने लिखा,'आप क्वीन हो और निक एक भाग्यशाली व्यक्ति हैं।'दूसरे ने लिखा, “बहुत सुन्दर”।

PunjabKesari


 बता दें कि इससे पहले प्रियंका ने एक थ्रो बैक फोटो शेयर की थी जिसमें वो उन्होंने एक 9 साल की बच्ची से 17 साल की बच्ची बनने के बाद क्या बदलाव आए वो झलक दिखाई थी। इस तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका बहुत जल्द वेब सीरीज, सिटाडेल सीजन 2 में दिखाई देंगी। इसके अलावा वो 'द ब्लफ' और 'हेड्स ऑफ स्टेट' जैसी हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर की रिलीज की तैयारी में हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News