Anupamaa की नई टीम संग द्वारकाधीश के दरबार पहुंचे राजन शाही, बदले अवतार में दिखीं रुपाली गांगुली

Friday, Oct 11, 2024-12:26 PM (IST)

मुंबई: टीवी का धमाकेदार शो 'अनुपमा' टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। 'अनुपमा' में आए दिन ऐसे-ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं, जिसने फैंस को भी शो से बखूबी बांधा हुआ है। वहीं अब जल्द ही अनुपमा में 15 साल का जनरेशन लीप आने वाला है, जिसके बाद शो की कहानी पूरी तरह से बदल दी जाएगी।

PunjabKesari

 

 

रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' की नई टीम के साथ राजन शाही ने शूटिंग भी शुरू कर दी है। पूरी टीम इस वक्त द्वारका में शूटिंग कर रही है जिससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं। इस बीच लीप के बाद शो की सफलता के लिए राजन शाही, रूपाली गांगुली और पूरी नई टीम के साथ द्वारकाधीश के दरबार पहुंचे हैं। आइए देखते हैं तस्वीरें .... 

PunjabKesari

 

लीप के बाद रुपाली गांगुली का 'अनुपमा' से जुड़ा लुक पूरी तरह बदल जाएगा।इस तस्वीर में भी रुपाली गांगुली अपने नए अवतार में नजर आईं। देख कहा जा सकता है कि रुपाली गांगुली नई शुरुआत के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

'अनुपमा' डायरेक्टर रोमेश कालरा द्वारा शेयर की गई एक फोटो में पूरी टीम साथ नजर आई। शिवमम खजुरिया और वरुण कस्तुरिया भी तस्वीर में नजर आए। वहीं 'अनुपमा' की नई आध्या ने भी पोज देने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

PunjabKesari

 ऐसे में पूरी टीम के साथ राजन शाही ने द्वारकाधीश के दर्शन किए और शो की सफलता की कामना की है।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News