शो ''जवाई जी'' के प्रोमो को खूब प्यार मिला, 28 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे से होगा शुरू

Monday, Oct 14, 2024-02:20 PM (IST)

मुंबई: ज़ी पंजाबी अपनी अनूठी कहानी के साथ दिल जीतना जारी रखता है, और अब, चैनल एक नया शो, "जवाई जी" पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। बहुप्रतीक्षित प्रोमो हाल ही में जारी किया गया था और इसे दर्शकों से बहुत प्यार मिल चुका है। नए चेहरों और दिलचस्प कहानी के साथ, "जवाई जी" 28 अक्टूबर को प्रत्येक सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे प्रसारित होने वाला है।

शो में नेहा चौहान सिदक की भूमिका, पैम धीमान, अमरीन और अंकुश कुकरेजा हरनव की भूमिका में नज़र आने वाले है। यह तिकड़ी रोमांचक नाटक के साथ-साथ कहानी में पारिवारिक रिश्तों की एहमियत बताएगी।

अपने किरदार के बारे में अंकुश कुकरेजा ने कहा, “हरनव एक ऐसा किरदार है जो अपने पारिवारिक रिश्तों को एहमियत देता है उनकी परेशानियों में साथ खड़े रहता है। मुझे लगता है कि यह किरदार दर्शकों को अपने परिवार को करीब लाने में मदद करेगा।"

प्रोमो के जबरदस्त लांच के बाद नेहा चौहान ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “सिदक का किरदार निभाना एक सपने के सच होने जैसा है। मेरा किरदार बहुत कमजोर और अपनी माँ के प्यार के लिए तरसता है लेकिन उसकी माँ बिजनेस और पैसे कमाने में व्यस्त है।"

"जवाई जी" में मजबूत इरादों वाली अमरीन की भूमिका निभाने वाली पैम धीमान ने किरदार के बारे में विचार साझा करते हुए कहा, "अमरीन की भूमिका निभाना एक पुरस्कृत और आंखें खोलने वाला अनुभव रहा है। वह एक मजबूत इरादों वाली व्यक्ति हैं, जो हमेशां अपने काम, बिज़नेस और पैसा बढ़ाने की चाह में रहती है, इसी के चलते ही वह अपने परिवार से दूर हो गई है, मुझे उम्मीद है की दर्शकों को मेरा किरदार पसंद आएगा।"

एक दिलचस्प कहानी और प्रदर्शन के साथ, "जवाई जी" ज़ी पंजाबी पर एक और हिट के रूप में अपनी छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। 28 अक्टूबर से शुरू होकर 'जावाई जी' सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे ज़ी पंजाबी पर प्रसारित होगा।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News