सिंदूर सजी मांग..गले में मंगलसूत्र..टीवी की ''पार्वती'' का खूबसूरत अंदाज,पति ने बजाया ढोल तो धुनुचि हाथ में थाम खूब नाचीं पूजा

Saturday, Oct 12, 2024-08:09 AM (IST)

मुंबई: 11 अक्टूबर को पूरे देश में नवमी का त्योहार मनाया गया। हर कोई मां दुर्गा की भक्ति में डूबा दिखा। बाॅलीवुड में भी नवरात्रि की धूम देखने को मिली। टीवी की पार्वती यानि एक्ट्रेस पूजा बनर्जी भी पति कुणाल वर्मा संग मां के रंग में रंगी नजर आईं। पूजा पति संग दुर्गा पंडाल में पहुंची और ढोल की बीट पर जमकर थिरकीं।

PunjabKesari

 

 

सामने आईं तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कुणाल ढोल बजा रहे हैं। वहीं पूजा हाथ में धुनुचि थाम डांस कर रही हैं। लुक की बात करें तो पूजा व्हाइट सूट में बला की खूबसूरत दिखीं। उन्होंने सिंदूर, बिंदी,मंगलसूत्र से लुक को पूरा किया। वहीं कुणाल ग्रीन कुर्ता पजामा में खूब जचे। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

पूजा बनर्जी ने साल 2020 में अप्रैल में अपने बॉयफ्रेंड और टीवी के मशहूर एक्टर कुणाल वर्मा से शादी की थी। पूजा और कुणाल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। कपल ने 9 अक्टूबर 2020 को प्यारे से बेटे का स्वागत किया जिसका नाम कृशिव वर्मा है।  

PunjabKesari

काम की बात करें तो पूजा बनर्जी को टीवी के फेमस शो तुझ संग प्रीत लगाई सजना, द कपिल शर्मा शो, देवों के देव महादेव में देखा गया है। देवों के देव महादेव में पूजा ने माता पार्वती का किरदार निभाया था। इस किरदार के जरिए पूजा को काफी पहचान मिली। टीवी सीरियरल्स के के अलावा पूजा फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं।

PunjabKesari

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News