What!! पंजाबी इंडस्ट्री ने Shehnaaz से तोड़ा नाता, खुलासा कर बोलीं एक्ट्रेस-मुझे अपनी ही फिल्म के प्रीमियर में नहीं बुलाया

Thursday, Aug 01, 2024-05:31 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल इंडस्ट्री का ऐसा नाम जिसने बिग बॉस 13 से अपने करियर की सफल शुरुआत कर कभी पीछे मुड़कर नही देखा। म्यूजिक वीडियो, इंटरव्यू और बॉलीवुड में डेब्यू कर वह लगातार तरक्कियों को छूती गईं। लेकिन पंजाबी इंडस्ट्री से उनका नाता टूट गया। हाल ही में शहनाज गिल ने खुद इस बात का खुलासा किया पंजाबी इंड्स्ट्री ने खुद को उनसे पूरी तरह से अलग कर लिया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस इमोशनल भी हो गईं।

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में शहनाज गिल ने बताया कि, पंजाबी इंडस्ट्री ने मुझसे 'नाता तोड़' लिया है और मुझे अपनी ही फिल्म के प्रीमियर में आमंत्रित नहीं किया गया, जिससे मैं रो पड़ीं।'' हालांकि, ऐसा क्यो हुआ, इस बात को लेकर उन्होंने कोई खुलासा नहीं किया।


शहनाज गिल के इस खुलासे से जहां उनके फैंस काफी हैरान हैं, वहीं कई यूजर्स इस पर रिएक्ट करते हुए कह रहे हैं कि तुम्हारी हरकतों की वजह से, सबसे ज्यादा आत्ममुग्ध लड़की।'' दूसरे ने लिखा, ''क्योंकि पंजाब में लोग अचानक नकली बेबी एक्सेंट, और अति अभिनय बर्दाश्त नहीं करते! और वह कभी भी पंजाबी फिल्मों में मुख्य अभिनेत्री नहीं थीं, उनकी हमेशा कुछ फिल्मों में छोटी भूमिकाएँ थीं और कुछ एल्बम गाने थे।'' एक ने लिखा, ''इतना ओवर एक्टिंग करोगी तो यही होगा।'' 


बता दें, शहनाज गिल ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में नजर आईं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News