Ganesh Visarjan पर रंगों से सराबोर हो मस्त मगन नाचीं Radhika Merchant, वीडियो देख लोग बोले- कौन सा नशा कर रखा है?''

Monday, Sep 09, 2024-01:40 PM (IST)

मुंबई: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने अपनी शादी के बाद पहली गणेश चतुर्थी बेहद भव्य तरीके से मनाई। इस खास मौके की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें सबसे ज्यादा चर्चा में गणेश विसर्जन के दौरान अनंत और राधिका का उत्साही डांस है।

PunjabKesari

वीडियो में अनंत और राधिका गणपति की गाड़ी के पीछे पैदल चलते हुए नजर आ रहे हैं, और दोनों मिलकर पूरी मस्ती के साथ डांस कर रहे हैं। खासतौर पर राधिका मर्चेंट का जोश और खुशी कैमरे में कैद हो गई है, जहां वह गुलाल से सजी हुई और मुस्कुराती हुई दिख रही हैं। राधिका का डांस इतनी ऊर्जा से भरा हुआ है कि वह अपने हाथों से ठुमके लगाते हुए पूरी तरह से मग्न दिख रही हैं, जबकि अनंत उनके पीछे-पीछे चलते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस उत्सव में बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल हुए थे, और इस जोड़े की खुशी को देखकर उनके फैंस भी बेहद उत्साहित हैं। हालांकि, वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। एक यूजर ने मजाक करते हुए लिखा, ''राधिका ने कौन सा नशा कर रखा है?'' जबकि दूसरे ने चिंता जताई कि, ''अगर गलती से लाइट चली गई तो कहीं लोग अंबानी के बेटे का विसर्जन ना कर दें।'' किसी ने टिप्पणी की, ''वह इतना परेशान क्यों नजर आ रहे हैं?'' और कुछ ने राधिका के डांस पर हंसी मजाक करते हुए कहा, ''होली आ गई है क्या? राधिका जी को कुछ पता नहीं चला।''

PunjabKesari

इस तरह से अनंत और राधिका की गणेश विसर्जन की खुशी और उनके डांस ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त हलचल मचा दी है, और लोग लगातार अपनी कमैंट्स दे रहे हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News