पैरिस से लौटा कपूर परिवार:आंखों में नींद लिए पापा रणबीर की गोद दिखीं में राहा, नीतू ने पोती पर लुटाया प्यार

Thursday, Sep 26, 2024-09:37 AM (IST)

मुंबई: बाॅलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लाडली बेटी राहा कपूर इस समय बी-टाउन की चर्चित स्टार किड है। इस बात में भी कोई दोराहा नहीं है कि राहा की  पॉपुलैरिटी उनके बड़े होने के साथ साथ और भी बढ़ रही है। राहा के चेहरे का सबसे बड़ा अट्रैक्शन उनकी प्यारी सी नीली आंखें हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा गोलू मोलू सी राहा मम्मा आलिया की कार्बन काॅपी है। हर कोई राहा की झलक पाने को बेताब रहता है। यही वजह है कि राहा की तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो जाती हैं। हाल ही में राहा को पापा रणबीर, मम्मी आलिया और दादी नीतू कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

PunjabKesari

दरअसल, पूरा कपूर परिवार हाल ही में पेरिस में था, जहां वे आलिया के पैरिस फैशन वीक के पहले वाॅक के लिए चीयरलीडर्स बने। वहीं अब सब लौट आए हैं। एयरपोर्ट से कपूर फैमिली की कुछ तस्वीरें सामने आईं जो चर्चा में हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि डैडीज गर्ल राहा पापा रणबीर कपूर की गोद में नजर आ रही हैं। इस दौरान राहा आधी नींद में दिखती हैं लेकिन जैसे ही नीतू कपूर राहा के पास पहुंचती हैं वो एक्साइटेड हो जाती हैं। दादी नीतू भी पोती के गालों पर किस करती हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो रणबीर ने ब्लैक कार्गो पैंट और मैचिंग टी-शर्ट के साथ एक स्टाइलिश लुक अपनाया। उन्होंने गोल्फ़ कैप के साथ अपनी फिल्म बर्फी के लुक की याद दिला दी। इसके साथ रणबीर ने ब्लैक सनग्लासेस पेयर किए थे। वहीं आलिया व्हाइट स्पेगिटी टाॅप, ग्रे जैकेट और पैंट में कूल दिखीं। उन्होंने बन  हेयरस्टाइल चुना और ब्लैक सनग्लासेस के साथ इसे एक्सेसराइज़ किया।

PunjabKesari

काम की बात करें तो आलिया फिलहाल वेदांग रैना के साथ अपनी आने वाली फिल्म जिगरा की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। वासन बाला द्वारा निर्देशित, जेल ब्रेक स्टोरी का ट्रेलर 26 सितंबर को रिलीज़ होगा। वहीं इस रणबीर नितेश तिवारी की पौराणिक पीरियड-ड्रामा फिल्म रामायण में नजर आएंगे। इसमें साई पल्लवी, यश, रकुल प्रीत सिंह, सनी देओल और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

PunjabKesari

 

PunjabKesari


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News