डेंगू की चपेट में आए Rahul Vaidya और Disha Parmar, लोगों को सताई नन्ही बेटी की चिंता

Monday, Sep 09, 2024-06:20 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक, गणेश चतुर्थी का धूमधाम चल रहा है। इस बीच, मशहूर सिंगर राहुल वैद्य को डेंगू हो गया है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी थी। डेंगू की वजह से उन्होंने गणेश चतुर्थी का जश्न भी सही से नहीं मना पा रहे हैं। अब उन्होंने एक इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से बताया है कि उनकी पत्नी दिशा परमार को भी डेंगू हो गया है।

PunjabKesari

बता दें, हाल ही में राहुल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "मेरे लिए काफी नहीं था, अब दिशा को भी डेंगू हो गया है।" दिशा ने भी इस स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "हमेशा एक साथ," और एक सेल्फी के साथ कैप्शन दिया, "सिक क्लब में आपका स्वागत है।"

PunjabKesari

इससे पहले, उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह 104 डिग्री बुखार से तपते हुए नजर आ रहे थे। इसके बाद उन्होंने एक और स्टोरी पोस्ट की जिसमें केवल "डेंगू" लिखा था। राहुल और दिशा की एक छोटी बेटी है, और गणेश चतुर्थी उनके लिए खास महत्व रखती है, खासकर पिछले साल जब उनकी बेटी सई का जन्म हुआ था। डेंगू के इस समय में, उनकी बीमारी के कारण अपने छोटे बच्चे की देखभाल करना मुश्किल हो रहा है।

PunjabKesari

इस बीच उनके फैंस इस समय उनकी बेटी के लिए चिंता जताते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि डेंगू जैसी बीमारी के बीच इस कपल के लिए अपनी छोटी बच्ची को संभालना और भी कठिन हो गया है। इस स्थिति में, सभी की प्रार्थना है कि राहुल और दिशा जल्द से जल्द स्वस्थ हों और परिवार की खुशियाँ वापस लौटें।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News